scorecardresearch
 

पति के साथ Bigg Boss में एंट्री करेंगी राखी सावंत, शो में जल्द होगा धमाका

राखी सावंत जल्द ही बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट 'बिग बॉस 15' में नजर आने वाली हैं. राखी के साथ उनके पति रितेश भी इस बार एंटर करेंगे. कई लोगों को लगता है कि राखी सावंत शादीशुदा नहीं हैं और रितेश केवल नाम भर हैं.

राखी सावंत राखी सावंत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राखी सावंत होंगी बिग बॉस 15 में शामिल
  • पति रितेश भी होंगे हिस्सा

एक्ट्रेस राखी सावंत जल्द ही बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट 'बिग बॉस 15' में नजर आने वाली हैं. राखी के साथ उनके पति रितेश भी इस बार एंटर करेंगे. कई लोगों को लगता है कि राखी सावंत शादीशुदा नहीं हैं और रितेश केवल नाम भर हैं. इसके बारे में बात करते हुए राखी ने कहा कि मैं शादीशुदा हूं. आखिरकार रितेश के साथ मैं एंटर करूंगी और दुनिया इस बार उन्हें देखेगी. मैं बहुत खुश हूं और बीबी15 में अपनी जर्नी को लेकर काफी पॉजिटिव हूं. 

राखी ने कही यह बात
राखी सावंत सीजन 1 में नजर आई थीं. इसके बाद वह सीजन 14 का भी हिस्सा बनीं. इस बार उनकी नजर ट्रॉफी पर है. राखी ने कहा कि मैं ट्रॉफी पर लटक जाऊंगी पर ट्रॉफी घर लेकर आऊंगी. मैं साम, दाम, दंड, भेद करूंगी, जिससे मैं जीत जाऊं. लोगों को अब मेरी शादी की चर्चा करनी बंद करनी होगी, क्योंकि मैंने बिजनेसमैन से शादी रचाई है. लोगों ने मेरा भरोसा नहीं किया, क्योंकि कोई भी फोटो या वीडियो नहीं थी, मैंने अपनी शादी पर किसी को इन्वाइट भी नहीं किया था. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

राखी कहती हैं कि मैं खुश हूं कि रितेश बिग बॉस में आने के लिए तैयार हुए. मेरे पति स्वीटहार्ट हैं. राखी सावंत जब पिछले साल बिग बॉस में नजर आई थीं तो उन्हें करियर में सफलता प्राप्त हुई थी. राखी का कहना है कि बिग बॉस की जर्नी से मेरी जिंदगी बदल गई. बीबी14 में लोगों ने मुझे इतना प्यार दिया. पूरे साल मैंने काम किया और वह अच्छा रहा. मैं हमेशा इस शो का हिस्सा रहूंगी. फिर चाहे 200वां सीजन ही इस शो का क्यों न आ जाए, मैं उसमें शामिल होऊंगी.

संकट में Bigg Boss 15, वाइल्ड कार्ड एंट्री से पहले कोरोना पॉजिटिव हुए Abhijeet Bhichukale

हाल ही में राखी सावंत दुबई गई थीं. इस दौरान उन्होंने प्रेम चोपड़ा के फ्रैक्चर्ड हाथ को किस किया था. इस पर प्रेम चोपड़ा ने कहा था कि राखी बहुत इमोशनल इंसान है. जो लोग मुंहफट होते हैं, वह अंदर से काफी इमोशनल भी होते हैं. राखी बहुत अच्छी है. वह जिस तरह से अपनी फैमिली का ध्यान रखती हैं वो काबिल-ए-तारीफ है. उन्होंने मेरे प्लास्टर्ड हाथ को किस किया और मुझे जल्दी ठीक होने की दुआ दी. यह बहुत स्वीट जेस्चर था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें