scorecardresearch
 

1 फिल्म की 150cr फीस ले रहे प्रभास, सलमान-अक्षय के बाद तीसरे हाईएस्ट पेड एक्टर!

प्रभास की मौजूदगी के चलते भूषण कुमार और उनकी टीम फिल्म के बजट को लेकर चिंतित नहीं है. वे राधेश्याम, आदिपुरुष और स्प्रिट के साथ चीजों को नेक्स्ट लेवल तक ले जाने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. प्रभास संदीप रेड्डी की स्प्रिट के लिए 150 करोड़ चार्ज कर रहे हैं.  

सलमान खान-प्रभास सलमान खान-प्रभास
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एक फिल्म की कितनी फीस लेते हैं प्रभास?
  • फीस के मामले में सलमान-अक्षय की बराबरी पर प्रभास
  • राधे श्याम में नजर आएंगे प्रभास

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं. प्रभास का स्टारडम और फैंडम इतना बड़ा है कि उन्हें मेकर्स साइन करने के लिए भारी भरकम अमाउंट देने को तैयार रहते हैं. खबरों की मानें तो एक फिल्म की करोड़ों में फीस लेने वाले प्रभास बॉलीवुड एक्टर्स सलमान खान और अक्षय कुमार को तगड़ा कॉम्पिटिशन दे रहे हैं.

हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में शुमार प्रभास

खबरों के मुताबिक, सलमान खान और अक्षय कुमार के बाद प्रभास एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के हाईएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं. बॉलीवुड हंगामा ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया कि भूषण कुमार आज बॉलीवुड के सबसे बड़े प्रोड्यूसर हैं. पोस्ट पैनडेमिक दौर में वो बड़ी फिल्मों को बनाने की प्लानिंग में हैं. इसके लिए वो बॉलीवुड एक्टर को ही कास्ट नहीं कर रहे बल्कि पैन इंडिया स्टार प्रभास के साथ भी टीमअप कर रहे हैं.

Dhoom 2 Completes 15 Years: जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने ऋतिक रोशन को किया Kiss, फिल्म ने मचाई धूम
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

प्रभास की मौजूदगी के चलते भूषण कुमार और उनकी टीम फिल्म के बजट को लेकर चिंतित नहीं है. वे राधेश्याम, आदिपुरुष और स्प्रिट के साथ चीजों को नेक्स्ट लेवल तक ले जाने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. प्रभास संदीप रेड्डी की स्प्रिट के लिए 150 करोड़ चार्ज कर रहे हैं. आदिपुरुष के लिए भी प्रभास 150 करोड़ ले रहे हैं. इसी के साथ वे हाईएस्ट पेड एक्टर बन गए हैं. 

कबीर सिंह की सक्सेस के बाद भिखारियों की तरह मेकर्स के पास गए शाहिद कपूर
 

रिपोर्ट की मानें तो प्रभाष पिछले 10 सालों में तीसरे एक्टर हैं जो 100 करोड़ से ज्यादा फीस ले रहे हैं. उनसे पहले सलमान खान और अक्षय कुमार का नाम शामिल है. सलमान खान को सुल्तान और टाइगर जिंदा है के लिए 100 करोड़  मिले थे. वहीं अक्षय कुमार ने बेल बॉटम के लिए 100 करोड़ चार्ज किए थे. प्रभास की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म राधे श्याम है. इसमें वे पूजा हेगड़े संग नजर आएंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें