scorecardresearch
 

चॉपिंग को लेकर बिग बॉस के घर में बवाल, अभिनव-रुबीना के खिलाफ हुआ पूरा घर

गौहर और सिद्धार्थ का कहना है कि चॉपिंग करना अलग से ड्यूटी नहीं है. जो कुकिंग कर रहा है वो ही चॉप भी करेगा. कोई भी उसमें हेल्प कर देगा. क्योंकि सिर्फ सब्जी चढ़ाना कुकिंग करना नहीं है. थोड़ा बहुत चॉपिंग भी करना जरूरी है. 

अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक

बिग बॉस 14 में शुक्रवार का एपिसोड हंगामें से भरा रहा. टास्क के दौरान कंटेस्टेंट ने अपना दमखम दिखाया. रुबीना दिलैक और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच भी लड़ाई हो गई. इसके बाद शो में चॉपिंग को लेकर भी बहस होती दिखी. दरअसल, शो में निक्की तंबोली चॉपिंग कर रही थी. लेकिन कंफर्म्ड सदस्य होने के बाद उन्होंने चॉपिंग करने से मना कर दिया. उन्होंने कहा मैं अब कोई काम नहीं करूंगी. 

रुबीना-अभिनव का चॉपिंग से इंकार 

वहीं अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक के पास लंच की ड्यूटी है. दोनों ने भी कह दिया था कि खाना तभी बनेगा जब हमें सब्जियां चॉप हुई मिलेंगी. दोनों ने चॉप करने से साफ इंकार कर दिया है. वहीं गौहर और सिद्धार्थ का कहना है कि चॉपिंग करना अलग से ड्यूटी नहीं है. जो कुकिंग कर रहा है वो ही चॉप भी करेगा. कोई भी उसमें हेल्प कर देगा. क्योंकि सिर्फ सब्जी चढ़ाना कुकिंग करना नहीं है. थोड़ा बहुत चॉपिंग भी करना जरूरी है. गौहर ने बताया कि जैस्मिन और पवित्रा भी तो चॉपिंग कर रही हैं. तो अभिनव और रुबीना क्यों नहीं कर रहे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sound of water needs no translation....

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on


देखें: आजतक LIVE TV 
 

सिद्धार्थ से रुबीना की बहस

इसके बाद अभिनव और रुबीना अपनी बात रखते हैं. लेकिन बाकी के घर वाले उनकी बात से सहमत नहीं दिखे. सिद्धार्थ और गौहर से भी उनकी बहस हुई. रुबीना बोलती हैं- आज जो लोग चॉपिंग कर रहे हैं वो कुकिंग करेंगे और मैं यहां बैठकर चॉपिंग करूंगी. इसके बाद सिद्धार्थ बोलते हैं कि जिसको खाना बनाना नहीं आता है वो लोग बनाएंगे और जो लोगों को बनाना आता है वो कुछ नहीं करेंगे. आने वाले एपिसोड में भी घरवालों और रुबीना और सिद्धार्थ के बीच काफी बहस होती दिखी.शो का आने वाला एपिसोड हंगामे से भरा होने वाला है. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें