scorecardresearch
 

शहनाज गिल की खास दोस्त संग फोटो वायरल, मजेदार है कैप्शन

शहनाज गिल ने फोटो के कैप्शन में लिखा- शेफाली बग्गा ने मुझे बोला कि मेरे साथ फोटो डाल, नहीं तो मारेगी ये मुझे. फोटो में शेफाली और  शहनाज बहुत खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है.

शहनाज गिल शहनाज गिल

बिग बॉस 13 के घर में कई कंटेस्टेंट्स के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली. ऐसी ही एक बॉन्डिंग थी शहनाज गिल और शेफाली बग्गा के बीच में. दोनों के बीच अच्छी देस्ती थी. अब शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है. फोटो का कैप्शन भी काफी मजेदार है.

शहनाज गिल ने शेयर की फोटो
शहनाज गिल ने फोटो के कैप्शन में लिखा- शेफाली बग्गा ने मुझे बोला कि मेरे साथ फोटो डाल, नहीं तो मारेगी ये मुझे. फोटो में शेफाली और  शहनाज बहुत खूबसूरत लग रही हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस को दोनों की केमिस्ट्री अच्छी लग रही है. एक यूजर शहनाज की ये फोटो शेयर करते हुए लिखा- शेफनाज (शेफाली-शहनाज), दोनों का बॉन्ड शानदार है. दोनों की बॉन्डिंग मुझे पसंद है.

 


 
देखें: आजतक LIVE TV 

वैसे शेफाली और शहनाज के बीच बिग बॉस के घर में रिश्ते खट्टे-मीठे रहे थे. शुरुआत में दोनों के काफी झगड़े देखने को मिले थे. एक दूसरे के कैरेक्टर पर उन्होंने बयान तक दे दिए थे. लेकिन बाद में दोनों के बीच अच्छी दोस्ती भी हो गई थी. 

शहनाज गिल की बात करें तो इन दिनों वो सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं. वो लगातार अपने फोटोज शेयर कर रही हैं. मालूम हो कि शहनाज गिल ने हाल ही में अपना काफी वजन कम किया है. उनका ट्रांसफॉर्मेशन फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इसके अलावा शहनाज ने अपने लुक पर भी बहुत काम किया है. हाल ही में उन्होंने हेयर कलर भी कराया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें