scorecardresearch
 

Bigg Boss11 के पहले एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट हुईं 'भाभी जी', छलक गए आंसू

बिग बॉस सीजन 11 के दूसरे दिन हुआ पहला नॉमिनेशन, देखें और क्या रहा खास...

बिग बॉस कंटेस्टेंट विकास बिग बॉस कंटेस्टेंट विकास

बिग बॉस- 11 का पहला दिन कंटेस्टेंट्स के झगड़ों का गवाह बना, तो दूसरे दिन उन पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार. दूसरे दिन इस सीजन का पहला नॉमिनेशन होना था. घर के सभी सदस्यों को दो-दो नाम नॉमिनेशन के लिए नाम लेने थे.सबसे ज्यादा वोट शिल्पा शिंदे के नाम रहे. शिल्पा को  नॉमिनेशन में छह वोट मिले.

नॉमिनेशन के लिए सबसे ज्यादा वोट पाने के बाद शि‍ल्पा चौंक गईं और उनके आंसू छलकने लगे. श‍िल्पा को इस बात की बिलकुल उम्मीद नहीं थी कि उनका नाम सबसे पहले एलिमिनेशन राउंड के लिए नॉमिनेट होगा. शिल्पा के बाद जुबैर, हिना और ज्योति को सबसे ज्यादा वोट मिले. मगर बिग बॉस के घर में कुछ भी इतना सीधे तरीके से कहां होता है! इस नॉमिनेशन में भी पड़ोसियों के साथ बिग बॉस ने लगाया ट्विस्ट का तड़का. दरअसल पड़ोसियों को किसी एक नॉमिनेटिड सदस्यों को बचाने और दो को नॉमिनेट करने की ताकत दी गई है. बिग बॉस के इस निर्देश के चलते पड़ोसियों ने हिना खान को सुरक्षि‍त कर लिया.

Bigg boss 11 के पहले दिन ही बवाल, साइको कहने पर रो पड़ीं 'भाबी जी'

अब देखना होगा कि इस शनिवार को जब होस्ट यानी सलमान खान कंटेस्टेंट्स से रूबरू होंगे, तब किसका एलिमिनेशन होगा और कौन रहेगा सेफ. तब तक आप जानिए बिग बॉस-11 Day-2 के कुछ खास मूमेंट्स के बारे में-

सीजन का पहला नॉमिनेशन

शिल्पा, ज्योति, बंदगी, अर्शी और जुबैर को इस सीजन के पहले नॉमिनेशन में नॉमिनेट किया गया. इसके बाद पड़ोसियों को फैसला करना है कि इनमें से कौन से कंटेस्टेंट सेफ हैं और किन्हें इस हफ्ते एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट किया जाएगा. इस तरह अब अब इनमें से कौन बेघर होगा इसका पता आने वाले शनिवार को चलेगा. हालांकि इस नॉमिनेशन प्रक्रिया में पड़ोसी फायदे में हैं. पड़ोसी यानी सब्यासाची सत्पथी, लव त्यागी, मेहजबी सिद्दीकी और लुसिंडा निकोलस इस बार नॉमिनेशन प्रक्रिया से बाहर रहेंगे यानि उनमें से किसी को भी घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट नहीं किया जाएगा.

विकास की क्लास

दूसरे दिन भी कंटेस्टेंट्स के बीच पहले दिन की तरह तू-तू-मैं-मैं ही देखने को मि‍ली. हालांकि इस तू-तू-मैं-मैं में विकास ने जो ज्ञान बांटा, वो काफी अच्छा था. उन्होंने आकाश समेत उन सभी कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास ली, जो उन्हें लड़की जैसा कह रहे थे. उन्होंने कहा कि पहले तो किसी भी आदमी में औरत जैसे गुण होने के लिए उसकी आलोचना की ही नहीं जानी चाहिए और फिर जो लोग ऐसा करते हैं, इससे उनकी परवरिश का पता चलता है. उन्होंने कहा कि उनकी सेक्सुएलिटी यहां चर्चा का विषय होनी ही नहीं चाहिए, क्योंकि इसमें कुछ बुरा नहीं है. उन्होंने कहा कि शिल्पा और उनके बीच में जो भी लड़ाई है, वो उन दोनों के बीच की बात है और इसकी शुरुआत उन्होंने नहीं की थी.

आकाश का एनालिसिस

आकाश ने दूसरे ही दिन सभी कंटेस्टेंट्स की बुराई-भलाई बताना शुरू दिया. सभी डिनर टेबल के आसपास इक्टठा थे और आकाश ने अपनी ऑब्सर्वेशन से सभी का एक पॉजिटिव और एक नेगेटिव प्वॉइंट बताया. उन्होंने बनाफ्शा को फेक कहा, जिससे वो काफी चिढ़ी हुई नजर आईं. लेकिन जैसे ही आकाश ने प्रियांक के बारे में कहना शुरू किया,वो डिस्कशन बीच में ही छोड़कर चले गए.

बता दें कि बिग बॉस सीजन 11 में इस बार 18 कंटेस्टेंट शामिल किये गए हैं. कॉमनर्स की संख्या पिछले सीजन के मुकाबले काफी कम है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें