scorecardresearch
 

भारती के मां बनते ही पति हर्ष करने लगे फ्लर्ट, खुद को बताया पार्ट टाइम मैरिड

Haarsh Limbachiyaa की बात करें तो वे भी पिता बनने के दूसरे दिन ही शूटिंग सेट पर वापस लौट आए थे. वे खतरा खतरा शो का हिस्सा हैं. अभी हर्ष पिता बने ही हैं और उन्होंने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स पर बातें शुरू कर दी हैं. वे छोटी सरदारनी की एक्ट्रेस संग हंसी-मजाक करते नजर आ रहे हैं.

X
हर्ष लिंबाचिया हर्ष लिंबाचिया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हर्ष लिंबाचिया-भारती सिंह बने पैरेंट्स
  • काम पर वापस लौट चुके हैं कपल

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर में किलकारी गूंजी हैं और कपल को हर तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. भारती सिंह की प्रेग्नेंसी लाइमलाइट में रही. इसकी कई सारी वजह हैं. पहली ये कि एक्ट्रेस मां बनने के एक दिन पहले तक काम कर रही थीं और मां बनने के दो हफ्ते के अंदर ही उन्होंने काम पर वापसी कर ली है. भारती की इस बात की हर तरफ प्रशंसा हो रही है. वहीं हर्ष लिंबाचिया की बात करें तो वे भी पिता बनने के दूसरे दिन ही शूटिंग सेट पर वापस लौट आए थे. वे खतरा खतरा शो का हिस्सा हैं. अभी हर्ष पिता बने ही हैं और उन्होंने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स पर बातें शुरू कर दी हैं.

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स चाहते हैं हर्ष?

खतरा खतरा शो के हालिया एपिसोड में हर्ष, छोटी सरदारनी की एक्ट्रेस निम्रित कौर अहलूवालिया संग मजाक करते नजर आए. शो में निम्रित ने हर्ष से कहा- 'तुम अपने आप को हैंडसम क्यों नहीं मानते?' इसका जवाब देते हुए हर्ष ने कहा- 'क्योंकि मैं पार्ट टाइम मैरिड हूं.' इसके बाद हर्ष ने हंसते हुए कहा- लेकिन अगर आप एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में इंटरेस्टेड हो तो बताना, अच्छा हो जाएगा. हर्ष यहीं नहीं रुके. उन्होंने हाल ही में मां बनी भारती सिंह को भी अपने जोक में घसीट लिया और कहा- 'यहां मोटी सरदारनी और बाहर छोटी सरदारनी.'

13 दिन पहले मां बनीं Bharti Singh दूसरे बच्चे के लिए तैयार, बोलीं- दिल करता है एक और हो जाए

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया शो के होस्ट हैं. लेकिन भारती के मां बनने के बाद कुछ समय के लिए सुरभि चंदना ने उन्हें रिप्लेस किया था. खतरा-खतरा शो के अलावा भारती, हुनरबाज देश की शान शो संग जुड़ी हुई हैं. पिछले हफ्ते ही भारती ने शो में वापसी की. उन्होंने मीडिया से इस बारे में भी बताया था कि उनके लिए अपने 12 दिन के बेटे को छोड़ कर काम पर वापसी करना कितना मुश्किल था. 

शादी के 11 साल बाद देबिना बनर्जी बनीं मां, कहा- झेला सोसायटी का प्रेशर, लंबे इलाज के बाद मिलीं खुशियां

काम पर आने से पहले रोईं भारती

भारती ने कहा- मैं बहुत रोई. मेरा बेटा अभी सिर्फ 12 दिन का है. लेकिन काम तो काम होता है. मेरे पास कई सारे कमिट्मेंट्स हैं. मैं आप सभी के साथ मिठाइयां बाटूंगी. शुक्रिया. बता दें कि भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया मां बनने के बाद से काफी खुश हैं. दोनों ही फैंस का शुक्रियाअदा कर रहे हैं. भारती सिंह ने अपने प्रेग्नेंसी फेज को खूब एंजॉय किया. बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए भी उनकी फोटोज खूब वायरल हुई थीं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें