scorecardresearch
 

Bharti Singh Baby Boy First Photo: दो से तीन होकर हॉस्पिटल से लौटीं भारती सिंह, बताया क्या रखा है बेबी का नाम

Bharti Singh Baby Boy First Photo: इस वीडियो में भारती सिंह शुरुआत करती हैं कि हेलो दोस्तों, एक मम्मी का आप सभी को दिल से प्यार और नमस्ते. बैकग्रांड में देखा जा सकता है कि भारती सिंह का बेबी पालने में लेटा है और कॉमेडियन अस्पताल का कमरा भी दिखा रही हैं.

X
भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भारती सिंह ने दिया बेटे को जन्म
  • घर लेकर आए भारती-हर्ष
  • बेटे को दिया 'गोला' नाम

Bharti Singh Baby Boy First Photo: कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) के घर नन्हा मेहमान आ चुका है. दोनों ही बेबी ब्वॉय के पेरेंट्स बने हैं. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की खुशी की ठिकाना नहीं है. बेबी को हर पल, हर दम केवल निहार रहे हैं और उसकी देकभाल में लगे हैं. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया अपना एक यूट्यूब चैनल चलाते हैं, जिसका नाम है Lol (लाइफ ऑफ लिंबाचियाज). इस यूट्यूब चैनल पर भारती सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है जो डिलीवरी के बाद बेबी को घर लेकर जाने के दौरान का है. 

वीडियो हो रहा वायरल
इस वीडियो में भारती सिंह शुरुआत करती हैं कि हेलो दोस्तों, एक मम्मी का आप सभी को दिल से प्यार और नमस्ते. बैकग्रांड में देखा जा सकता है कि भारती सिंह का बेबी पालने में लेटा है और कॉमेडियन अस्पताल का कमरा भी दिखा रही हैं. इसके साथ ही भारती सिंह ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि हमारे बेटा हुआ है, लेकिन हमें बेटी चाहिए थी. जो भी आया है, हमने दिल खोलकर उसका वेलकम किया है. बेबी हेल्दी है और बहुत ही अलग फीलिंग है. 

इसके बाद भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया बेबी को गोद में लेकर घर जाते हैं. इस दौरान का गाड़ी में दोनों के बीच बातचीत भी इस वीडियो में साफ नजर आ रही है. भारती सिंह ने बताया है कि हर्ष और उन्होंने मिलकर बेबी का नाम 'गोला' रखा है, क्योंकि वह गोल-मटोल है और गोले की तरह दिखता है. हर्ष बेबी को गोद में लेकर घर में प्रवेश करते हैं, जहां उनके स्वागत में ढेर सारे बलून्स और टॉयज से सजावट हुई होती है. 

जब मां को ICU में छोड़ Bharti Singh को करनी पड़ी थी कॉमेडी, याद किए पुराने दिन

इसके अलावा वीडियो में भारती सिंह ने बेबी के रूम की भी झलक दिखाई है. सबकुछ हल्के ब्लू और व्हाइट कलर का सेटअप है. बेबी के पालने के ऊपर एक कैमरा लगा है, जिससे दोनों ही बेबी पर नजर रख सकें. वह सो रहा है, दूध पी रहा है या खेल रहा है, यह सबकुछ भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया सुनिश्चित करना चाहते हैं. भारती सिंह जल्द ही शूटिंग पर वापसी कर सकती हैं, ऐसे में वह बेबी को लेकर कुछ भी लापरवाही नहीं करना चाहती हैं. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया इस नन्हे मेहमान को जीवन में पाकर बेहद खुश हैं. वीडियो के कैप्शन में भारती सिंह ने लिखा है कि आखिरकार, हम दो से तीन होकर घर आ ही गए. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें