scorecardresearch
 

अंगूरी भाभी शिल्पा को नहीं, इस कंटेस्टेंट को देखना चाहती हैं बिग बॉस का विनर

इस अहम पड़ाव पर भाबी जी घर पर हैं की नई अंगूरी भाभी शुभांगी आत्रे ने बिग बॉस से अपना फेवरेट कंटेस्टेंट बताया है.

शुभांगी आत्रे शुभांगी आत्रे

इस बार 'बिग बॉस' का सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं' से जबरदस्त कनेक्शन है. 'बिग बॉस' में इस शो की पुरानी अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे और प्रोड्यूसर विकास गुप्ता हैं. दोनों ही टॉप 6 में पहुंच चुके हैं.

इस अहम पड़ाव पर 'भाबी जी घर पर हैं' की नई अंगूरी भाभी शुभांगी आत्रे ने 'बिग बॉस' से अपना फेवरेट कंटेस्टेंट बताया है. उन्होंने कहा कि वो विकास गुप्ता को 'बिग बॉस 11' का विनर बनते देखना चाहती हैं.

लव के फैन्स भड़के, कहा- विकास को बचाने के लिए BB में साजिश

मैं विकास गुप्ता को विनर के रूप में देखना चाहती हूं. इसलिए नहीं क्योंकि वो मेरे दोस्त हैं बल्कि इसलिए कि उन्होंने पूरे सीजन में अच्छा खेला है. उन्होंने टास्क जीता है और धैर्य का परिचय भी दिया है. अपने टैलेंट और परफॉर्मेंस से मेरे लिए वो यह शो पहले ही जीत चुके हैं. मैं उन सभी लोगों की शुक्रगुजार हूं जिन्होंने उन्हें सपोर्ट किया और समय निकाल कर मॉल उन्हें वोट देने के लिए गए.

शुभांगी का मानना है कि जो कंटेस्टेंट शो में रीयल रहा है, उसे ही जीतना चाहिए. मुझे लगता है. हिना और शिल्पा की तुलना में विकास ने हमेशा टास्क अच्छा किया है. वो कभी फेक नहीं रहे. वो सच में मास्टरमाइंड हैं. जो शो में अपनी असली पर्सनैलिटी दिखा रहा है, उसे ही जीतना चाहिए.

आकाश पर बिफरे सलमान खान, शि‍ल्पा को कहा-लॉलीपॉप पड़ा महंगा

उनके पूछा गया कि क्या आपको बिग बॉस में आने की दिलचस्पी है? उन्होंने कहा- हां, मैं रिएलिटी शोज के लिए ओपन हूं. बिग बॉस जैसा शो करना फन होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें