scorecardresearch
 

KBC 13: मायावती से जुड़े 6,40,000 के इस सवाल का जवाब नहीं दे पाईं कंटेस्टेंट

कल्पना ने केबीसी में शानदार गेम खेला और वे 3 लाख 20, 2000 रुपये जीतने में सफल रहीं. कल्पना ने 6 लाख 40 हजार का सवाल भी खेला था मगर वे उसका सही उत्तर नहीं बता सकीं. ये सवाल उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती से जुड़ा हुआ था.

कल्पना सिंह, अमिताभ बच्चन कल्पना सिंह, अमिताभ बच्चन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • केबीसी के मंच पह पहुंचीं स्कूल प्रिंसिपल
  • जीते 3 लाख 20 हजार रुपये
  • 6 लाख 40 हजार के प्रश्न का दिया गलत जवाब

कौन बनेगा करोड़पति 13 चल रहा है. शो में हमेशा की तरह अमिताभ बच्चन का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है. हाल ही में शो में सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग ने शिरकत की थी. अब शो में सोमवार को कंटेस्टेंट कल्पना सिंह ने शिरकत की. कल्पना छत्तीसगढ़ में रहती हैं और एक स्कूल प्रिंसिपल हैं. उनका स्कूल लॉकडाउन के दौरान राज्य में ऑनलाइन शिक्षा मुहैया कराने वाला पहला स्कूल बना था. कल्पना ने केबीसी में शानदार गेम खेला और वे 3 लाख 20, 2000 रुपये जीतने में सफल रहीं. 

हालांकि कल्पना ने तो 6 लाख 40 हजार का सवाल भी खेला था मगर वे उसका सही उत्तर नहीं बता सकीं. ये सवाल उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती से जुड़ा हुआ था. बता रहे हैं क्या था वो सवाल.

सवाल- इसमें से किस राजनेता ने अपना करियर स्कूल शिक्षिका के रूप में शुरू किया?

ए- सुषमा स्वराज
बी- मायावती
सी- प्रतिभा पाटिल
डी- निर्मला सीतारमण

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

 KBC के मंच पर पहुंचीं दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन से की रणवीर की शिकायत

इस सवाल का सही जवाब था बी. मायावती ने अपने करियर की शुरुआत टीचर के तौर पर की थी. कल्पना ने गलत जवाब दिया और वे 3 लाख 20 हजार रुपये जीतकर गईं. बता दें कि कल्पना की इच्छा थी कि वे केबीसी से ज्यादा से ज्यादा रकम जीतकर जाएं औरहैंडीकैप्ड बच्चों के लिए एक प्राइमरी स्कूल का निर्माण करें. कल्पना टीचर्स क्वार्टर में अपने बेटे के साथ रहती हैं. वे स्कूल में बच्चों से बहुत प्यार करती हैं. कल्पना ने शो के दौरान बताया कि लॉकडाउन फेज में स्कूल की परिस्थिति कैसी थी और उन्हें किन-किन परेशानियों का सामना करना पड़ा.

ब्रेन स्ट्रोक से उबर रहे राहुल रॉय की यंग एक्टर्स को सलाह, आप भी जरूर पढ़ें

दीपिका बनेंगी शो का हिस्सा

केबीसी में आने वाले शानदार शुक्रवार में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. वे इस दौरान फराह खान के साथ शो का हिस्सा बनेंगी. शो का एक प्रोमो भी हाल ही में जारी किया गया है जिसमें दीपिका पादुकोण हसबैंड रणवीर सिंह की शिकायत महानायक अमिताभ बच्चन से करती नजर आ रही हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×