scorecardresearch
 

अमिताभ बच्चन ने फिल्म 'सिलसिला' का जैकेट श्रमिक को किया गिफ्ट

इन दिनों बिग बी सोशल वर्क में काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. टीवी पर 'आज की रात है जिंदगी' प्रोग्राम को होस्ट कर रहे अमिताभ बच्चन ने सर्दियों में जरूरतमंदों को कपड़े देने के मुद्दे पर अपना समर्थन देते हुए, एक लेबर को 'सिलसिला' फिल्म में पहना हुआ अपना जैकेट गिफ्ट में दिया है.

अमिताभ बच्चन फिल्म 'सिलसिला' का जैकेट गिफ्ट करते हुए अमिताभ बच्चन फिल्म 'सिलसिला' का जैकेट गिफ्ट करते हुए

इन दिनों बिग बी सोशल वर्क में काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. टीवी पर 'आज की रात है जिंदगी' प्रोग्राम को होस्ट कर रहे अमिताभ बच्चन ने सर्दियों में जरूरतमंदों को कपड़े देने के मुद्दे पर अपना समर्थन देते हुए एक लेबर को 'सिलसिला' फिल्म में पहना हुआ अपना जैकेट गिफ्ट में दिया है.

'आज की रात है जिंदगी' के दौरान अमिताभ ने दिया यह तोहफा
'कॉल टू एक्शन : टीबी फ्री हरियाणा' के समर्थन में मिस्टर बच्चन शुक्रवार को अपने शो 'आज की रात है जिंदगी' में आने वाले दो लड़कों के साथ एक कंसट्रक्शन साइट पर पहुंचे. बिग बी ने अपने ब्लॉग में लिखा कि, हमारे टीवी कार्यक्रम में आने वाले इन दो लड़कों के साथ मैं एक निर्माण स्थल पर पहुंचा. इन लड़कों ने बताया था कि उतरे हुए कपड़ों का उन्होंने बेहतरीन इस्तेमाल किया. उन्हें गरीबों में बांटा. अपने दौरे से मैंने श्रमिकों को चौंका दिया और अपनी बहुत सारी चीजें उन्हें दी. एक विशेष जैकेट भी जो मैने 'सिलसिला' में पहना था. अमिताभ ने खुश लेबर के साथ एक तस्वीर भी लगाई है, जो उनका दिया हुआ वह जैकेट हाथ में लिए हुए है.

अमिताभ ने ट्विटर पर भी जाहीर की अपनी खुशी
अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर कुछ फोटोज शेयर करते हुए ट्वीट किया कि, बिग बी का गिफ्ट...वह जैकेट, जो मैंने फिल्म 'सिलसिला' में पहनी थी, आने वाली सर्दियों के लिए एक जरूरतमंद को दी.

 


इनपुट-भाषा

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें