scorecardresearch
 

कुत्तों से सलमान के भाइयों की तुलना, जुबैर ने कहा- चैनल ने बनाया दाऊद का दामाद

बिग बॉस 11 शो के एक कंटेस्टेंट और होस्ट सलमान खान का विवाद थमता नहीं दिख रहा है. कुत्ते वाले बयान पर सलमान की माफी के बाद बिग बॉस कंटेस्टेंट ने पलटवार किया है. 

X
Bigg boss11 Bigg boss11

बिग बॉस 11 शो के एक कंटेस्टेंट और होस्ट सलमान खान का विवाद थमता नहीं दिख रहा है. कुत्ते वाले बयान पर सलमान की माफी के बाद बिग बॉस कंटेस्टेंट ने पलटवार किया है. इस बार एक कदम आगे बढ़ते हुए शो कंटेस्टेंट रहे शख्स ने सलमान के भाइयों की तुलना कुत्ते से कर दी. 

ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं जुबैर खान हैं. उन्होंने आरोप लगाया था कि सलमान ने शो में देशभर के सामने उन्हें कुत्ता कहा. वो माफी मांगे. इसके बाद सलमान ने अपने अंदाज में माफी भी मांगी. माफी मांगते हुए उन्होंने कहा था, "पिछले हफ्ते मैंने कुत्ता शब्द का इस्तेमाल किया था. इसलिए मैं दुनियाभर के सभी कुत्तों से माफी मांगना चाहता हूं कि मैंने इस शब्द का इस्तेमाल किया. कुत्ते तो बहुत वफादार होते हैं. वे पूरी तरह अपने मालिक का साथ देते हैं.'

जुबैर ने कहा-सलमान किस भाई के पास और किस हीरोइन के साथ जाता है सब रिपोर्ट है'

दरअसल, सलमान ने पिछले एपिसोड में जुबैर खान की क्लास लेते हुए कहा था 'अगर तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम सलमान खान नहीं'. घर से बाहर आते ही जुबैर ने ना सिर्फ सलमान खान के खि‍लाफ धावा बोला  बल्कि कुछ इंटरव्यूज में  कहा, सलमान शो पर उनके साथ इस तरह पेश आए वो माफी मांगे.

सलमान ने क्यों मांगी दुनिया के सारे कुत्तों से माफी? किसकी ओर इशारा?

जुबैर ने क्या कहा सलमान को लेकर ?

जुबैर ने सलमान की माफी के बाद इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में कहा, "मैं सलमान का शुक्रिया करना चाहूंगा कि उन्होंने शो पर अपने भाइयों (कुत्तों) से माफी मांगी. जुबैर ने कहा- मैं अल्लाह का शुक्रगुजार हूं कि सलमान खान ने अपने भाइयों जो कि कुत्ते हैं, उनसे शो में माफी मांगी है."

जुबैर ने यह भी कहा, "बिग बॉस मेकर्स और कलर्स चैनल ने उनके फोन कॉल्स को रिसीव करना बंद कर दिया है. चैनल ने टीआरपी के लिए शो में मेरी गलत पहचान बताई और मुझे डॉन दाऊद का दामाद भी बताया. मेरे वकील ने जब चैनल से मेरे घोषणा पत्र की मांग की तो उन्होंने कहा कि वो खो गया है. इससे साफ पता चलता है कि ये सब उन्होंने टीआरपी बंटोरने के लिए किया है.'

खैर अब देखना ये है कि इस बार सलमान का जुबैर पर क्या वार रहता है क्योंकि इस बार सलमान नहीं बल्कि सलमान के भाइयों  को भी जुबैर ने इस विवाद में घसीट लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें