scorecardresearch
 

जीरो कटरीना कैफ-अनुष्का शर्मा की समोसे वाली ट्रीट, देखें PHOTOS

शाहरुख खान की फिल्म जीरो किसमस वीक पर 21 द‍िसंबर को र‍िलीज हो रही है. इस फिल्म में किंग खान के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आने वाली हैं. फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है.

कटरीना-अनुष्का संग आर.माधवर और आनंद एल रॉय कटरीना-अनुष्का संग आर.माधवर और आनंद एल रॉय

शाहरुख खान की फिल्म जीरो 21 द‍िसंबर को र‍िलीज हो रही है. इस फिल्म में किंग खान के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आने वाले हैं. इन द‍िनों फिल्म की स्टार कास्ट पूरी तरह से प्रमोशन में ब‍िजी है. ब‍िग बॉस से लेकर इंड‍ियन आइडल जैसे कई बड़े र‍ियल‍िटी शो में फिल्म के लीड एक्टर प्रमोशन करते हुए नजर आ चुके हैं.

प्रमोशन शेड्यूल से समय न‍िकालकर स्टार्स की मस्ती भी जारी है. इसका सबूत हाल ही में कटरीना के इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर दे रही है. कटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में वो जीरो फिल्म में उनके साथ को स्टार अनुष्का शर्मा और फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल रॉय नजर आ रहे हैं.

फोटो में सबसे खास है आर. माधवन की प्रेजेंस और टेबल पर रखे समोसे. कटरीना ने तस्वीर को शेयर करते हुए ल‍िखा, "बातचीत और समोसे."

तस्वीर नीचे देख सकते हैं...

View this post on Instagram

Conversations and some samosas. @anushkasharma @aanandlrai @actormaddy

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

View this post on Instagram

Together at last @iamsrk @anushkasharma @aanandlrai

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बता दें कि फिल्म में कटरीना कैफ बबिता कुमारी नाम की मशहूर सिने स्टार का किरदार निभा रही हैं जबकि अनुष्का शर्मा एक शारीरिक रूप से अक्षम लड़की के रोल में होंगी. फिल्म में शाहरुख खान का किरदार एक बौने इंसान का है. फिल्म जीरो की कहानी शाहरुख खान के किरदार बउआ स‍िंह के आस-पास ही घूमती है. फिल्म में वीएफएक्स का खास काम किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें