scorecardresearch
 

Bharat के टीजर में सलमान खान के साथ नहीं दिखी कटरीना कैफ, ये है वजह

Why Katrina Kaif missing from Bharat Teaser  भारत के टीजर में पूरी तरह सलमान खान ही छाए हैं. किसी और कलाकार की झलक नहीं दिखी है. यहां तक कि फिल्म में अहम रोल निभा रहीं कटरीना कैफ भी टीजर में मिसिंग हैं.

X
 सलमान खान-कटरीना कैफ (इंस्टाग्राम)
सलमान खान-कटरीना कैफ (इंस्टाग्राम)

सलमान खान-कटरीना कैफ स्टारर भारत का टीजर रिलीज हो चुका है. अटकलें थीं कि टीजर को रिपब्लिक डे के दिन जारी किया जाएगा. लेकिन इसे एक दिन पहले ही रिलीज कर सलमान खान ने फैंस को सेलिब्रेशन का मौका दे दिया है. टीजर में पूरी तरह सलमान ही छाए हैं. किसी और कलाकार की झलक नहीं दिखी है. यहां तक कि भारत में अहम रोल निभा रहीं कटरीना कैफ भी टीजर में मिसिंग हैं. अब इसकी वजह सामने आ रही है.

कुछ रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि ''कटरीना मूवी में महत्वपूर्ण रोल निभा रही हैं. फिल्म की रिलीज में अभी 6 महीने का समय है. इसे ईद के मौके पर रिलीज करने की तैयारी है. इसलिए मेकर्स ने फैसला किया कि फिलहाल वे कटरीना के लुक और रोल को सीक्रेट रखेंगे. ये पूरी टीम का फैसला था कि टीजर में सिर्फ सलमान के कैरेक्टर को स्थापित किया जाएगा. कटरीना के लुक और करेक्टर से जुड़ी डिटेल का खुलासा ट्रेलर में होगा. जिसे फिल्म की रिलीज डेट के आसपास जारी किया जाएगा.''

View this post on Instagram

The Journey of a Man and a Nation together, ‘Bharat’ is here! #BharatKaTeaser (Link in the bio) @bharat_thefilm @aliabbaszafar @atulreellife #BhushanKumar @katrinakaif @tabutiful @apnabhidu @sonalikul @dishapatani @whosunilgrover @norafatehi @iaasifsheikhofficial @nikhilnamit #ReelLifeProduction @skfilmsofficial @tseries.official

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

एक दूसरे सूत्र का कहना है कि ''मूवी में कटरीना का देसी अंदाज देखने को मिलेगा. इसके लिए एक्ट्रेस ने डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ खास वर्कशॉप भी अटेंड की है. अगर टीजर में कटरीना को दिखाया जाता तो दर्शकों को स्टोरी का अंदाजा हो जाता. इसलिए उनके करेक्टर को टीजर से दूर रखा गया.'' देखें टीजर..

View this post on Instagram

@bharat_thefilm @aliabbaszafar @katrinakaif @dishapatani @whosunilgrover @atulreellife

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

View this post on Instagram

#Bharat @bharat_thefilm

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

बता दें कि अली अब्बास जफर से डायरेक्शन में बनी मूवी भारत लंबे समय से चर्चा में है. कटरीना-सलमान के अलावा फिल्म में दिशा पाटनी, तब्बू, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ भी नजर आएंगे. भारत में वरुण धवन कैमियो रोल में एंट्री मारेंगे.

सलमान और कटरीना कैफ अली अब्बास के निर्देशन में पहले भी काम कर चुकी हैं.  ये तीसरी फिल्म है. इससे पहले वे सुल्तान और टाइगर जिंदा है में साथ काम कर चुके हैं. मूवी के कोरियन ड्रामा ''ओड टू माय फादर'' पर बेस्ड होने की चर्चा है.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें