scorecardresearch
 

लस्ट स्टोरीज में वाइब्रेटर सीन पर करण जौहर से कियारा को मिली थी ये सलाह?

जल्द ही शाहिद कपूर के अपोजिट दिलचस्प प्रेम कहानी "कबीर सिंह" में नजर आने वाली लस्ट स्टोरीज फेम एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपने नाम को लेकर मजेदार खुलासा किया.

कियारा आडवाणी (फोटोः इंस्टाग्राम) कियारा आडवाणी (फोटोः इंस्टाग्राम)

जल्द ही शाहिद कपूर के अपोजिट दिलचस्प प्रेम कहानी "कबीर सिंह" में नजर आने वाली लस्ट स्टोरीज फेम एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने अपने नाम को लेकर मजेदार खुलासा किया. कियारा आडवाणी ने बताया उन्हें सलमान खान की सलाह पर एक एक्ट्रेस की वजह से अपना नाम बदलना बड़ा.

एक शो में शामिल हुई कियारा आडवाणी ने खुलासा किया कि, "आलिया मेरा पहला नाम है. लेकिन आलिया भट्ट की वजह से सलमान खान ने मुझे नाम बदलने की सलाह दी. क्योंकि बॉलीवुड में एक ही नाम की दो एक्ट्रेसेस नहीं हो सकती हैं."

कियारा ने बताया, "बदलाव की सलाह सलमान ने दिया, मगर कियारा के नाम का चुनाव खुद मैंने किया. अब तो मेरे पैरेंट्स भी मुझे कियारा के नाम से ही बुलाते हैं." बातचीत के दौरान कियारा ने ऑडिशन के बिना 'लस्ट स्टोरीज' में काम मिलने और वाइब्रेटर के साथ सीन के अनुभव को भी साझा किया.

View this post on Instagram

One for Instagram 📸 styled by @lakshmilehr @makeupbylekha @bbhiral

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

View this post on Instagram

First Day of #LAAXMIBOMB 💥 @shabskofficial @akshaykumar #raghavalawrence @tusshark89 and the journey has just begun 👻🔥

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

कियारा ने बताया, "इस पर करण जौहर की नजर थी, वह एक परफॉर्मर को चुनते हैं और वह जानते हैं कि इसे किस तरह से किया जाना है." कियारा ने बताया कि जब वो 'लस्ट स्टोरीज' में वाइब्रेटर के साथ सीन कर रही थीं तब करण जौहर ने कहा था कि इसे कार्टून मत बनाओ, बिल्कुल वास्तविक रहो. ये एक फनी सीन है, लेकिन तुम्हें इसे शिद्दत से निभाना है.  "

बताते चलें कि कियारा आडवाणी ने 2014 में फिल्म 'फगली' से डेब्यू किया था. उन्होंने एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी, मशीन, लस्ट स्टोरीज, कलंक जैसे फिल्मों में काम किया है. कियारा जल्द ही कबीर सिंह के अलावा गुड न्यूज, शेरशाह और कंचना के रीमेक में नजर आने वाली हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें