scorecardresearch
 

सिद्धार्थ शुक्ला के दोस्त नहीं हैं विंदू दारा सिंह, फिर भी क्यों करते हैं एक्टर को सपोर्ट?

बिग बॉस सीजन 13 में विंदू दारा सिंह एंग्रीमैन सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर रहे हैं. लेकिन क्या आपको मालूम है विंदू और सिद्धार्थ दोस्त नहीं हैं. ये खुलासा खुद विंदू ने किया है.

सिद्धार्थ शुक्ला, विंदू दारा सिंह सिद्धार्थ शुक्ला, विंदू दारा सिंह

बिग बॉस सीजन 13 में विंदू दारा सिंह एंग्रीमैन सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट कर रहे हैं. सिद्धार्थ के सपोर्ट में विंदू जमकर कैंपेन कर रहे हैं. ट्विटर पर अक्सर विंदू सिद्धार्थ की गेम को समझाते या उनको डिफेंड करते दिखते हैं. लेकिन क्या आपको मालूम है विंदू और सिद्धार्थ दोस्त नहीं हैं. ये खुलासा खुद विंदू ने किया है.

सिद्धार्थ से 1-2 बार मिला हूं- विंदू

एक चैनल से बातचीत में विंदू दारा सिंह बताया कि वे सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस के जरिए ही जानते हैं. वे मुश्किल से उनसे 1-2 बार पार्टी में मिले थे. वहां उन्होंने ग्रुप में सिद्धार्थ संग फोटो खिंचवाई थी जो बाद में वायरल हुईं. विंदू ने बताया- सिद्धार्थ उनके दोस्त नहीं हैं. मेरे पास उनका नंबर भी नहीं है, ना मैंने कभी उनसे जिंदगी में फोन पर बात की है. मैं सिर्फ उनका फैन हूं.

क्यों सिद्धार्थ को सपोर्ट करते हैं विंदू?

विंदू ने कहा- मैं बिग बॉस के किसी कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने से पहले बहुत सोचता हूं. सब लोगों को मैं अच्छी तरह परखता हूं. इस बार सिद्धार्थ मुझे सबसे अच्छे लगे. उनकी बाहर की लाइफ या पहले वो कैसे थे मुझे उससे कोई लेना देना नहीं है. मैंने उनका शो भी नहीं देखा है. मैं बस बिग बॉस देखता हूं. मेरा मानना है कि इस बार शो सिद्धार्थ ही जीतेंगे.

बिग बॉस में 1 हफ्ते के लिए जाने की खबर गलत

पिछले दिनों खबर आई थी कि विंदू दारा सिंह बिग बॉस हाउस में 1 हफ्ते के लिए जा सकते हैं. लेकिन विंदू ने इन खबरों को गलत और फेक बताया है. उनका कहना है कि वे रियलिटी शो बिग बॉस में नहीं जा रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें