scorecardresearch
 

रेस-3 का वायरल डायलॉग बोलकर ट्रोल हुए वरुण धवन, ऐसे लगी क्लास

वरुण धवन ने जब रेस-3 का डेजी शाह वाला डायलॉग बोला तो लोगों ने उन्हें ही ट्रोल करना शुरू कर दिया.

वरुण धवन और रेमो डिसूजा वरुण धवन और रेमो डिसूजा

अपकमिंग फिल्म रेस-3 के ट्रेलर में डेजी शाह द्वारा बोला गया डायलॉग सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग इस डायलॉग के मीम्स और जोक्स बना कर ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं. यहां तक कि बॉलीवुड एक्टर्स और मुंबई पुलिस ने भी इस डायलॉग पर मीम्स बनाए और सोशल मीडिया पर शेयर किए. डेजी का डायलॉग है, "Our business is our business. None of your business."

आशि‍की 3 में वरुण धवन और आलिया की एंट्री!

हाल ही में फिल्म के निर्देशक रेमो डिसूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में एक्टर वरुण धवन रेमो से बात करते नजर आ रहे हैं. इसके बाद कैमरामैन रेमो की तरफ बढ़ता है और उन्हें डिस्टर्ब करता है जिस पर वरुण रेस-3 का डेजी शाह वाला डायलॉग बोलते हैं. इस वीडियो पर वरुण धवन को ट्रोल किया गया है और लोगों ने हेटफुल कमेंट्स लिखे हैं.

#noneofyourbusiness @varundvn #race3

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza) on

जब प्यार में वरुण धवन को मिला धोखा, 13 की उम्र में किया था Kiss

एक यूजर ने लिखा- चाहे कितने भी वीडियो बना लो, लेकिन इससे यह साबित नहीं होगा कि यह एक घटिया डायलॉग नहीं है और इसे फिल्म में नहीं होना चाहिए था. हम आपसे बहुत बेहतर की उम्मीद करते हैं... और यहां पर आप हमें निराश कर रहे हैं. बता दें कि सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह, अनिल कपूर और बॉबी देओल स्टारर यह फिल्म 15 जून को रिलीज होने जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें