scorecardresearch
 

'वॉर' में दुनिया की सबसे शक्तिशाली मशीन गन चलाएंगे टाइगर, पूरा शहर करेंगे तबाह

टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की नई फिल्म वॉर को लेकर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है. फिल्म में टाइगर दुनिया की सबसे शक्तिशाली मशीन गन में से एक गैटलिंग को चलाते नजर आएंगे.

वॉर फिल्म का एक सीन वॉर फिल्म का एक सीन

टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की नई फिल्म वॉर को लेकर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है. फिल्म के टीजर में दोनों सितारों का बेहतरीन एक्शन देखने को मिला था. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं. सिद्धार्थ ने कहा था कि वे इस फिल्म में एक्शन के उस स्तर को छूने जा रहे हैं जिसे भारतीय दर्शकों ने आज तक नहीं देखा होगा. खास बात ये है कि इस फिल्म में टाइगर दुनिया की सबसे शक्तिशाली मशीन गन में से एक गैटलिंग चलाते नजर आएंगे.

एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ ने बताया, "एक सीन के लिए हमने दुनिया की सबसे शक्तिशाली मशीन गन गैटलिंग को मंगवाया और टाइगर के लिए एक एक्शन दृश्य को कोरियोग्राफ किया. यह एक ऐसा सीन है जिसमें टाइगर को सैन्य हथियार के इस सबसे शक्तिशाली हथियार के साथ शहर को तहस-नहस करते हुए दिखाया जाएगा." बता दें कि गैटलिंग रैपिड फायर स्प्रिंग लोडेड है और इसे हाथ से चलाई जाने वाली सबसे बेहतरीन हथियारों में से एक माना जाता है. ये आधुनिक मशीन गन और रोटरी तोप का एक नया स्वरूप है.

View this post on Instagram

‪#WarTeaser తెలుగులో మిస్‌ కాకండి‬ (link in story) ‪#HrithikvsTiger @hrithikroshan @_vaanikapoor_ @itssiddharthanand @yrf‬

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

View this post on Instagram

Round 2....#Delhi here we come! 👊🔥 @mfn_mma #mfn2 #29june #sirifortdelhi

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

सिद्धार्थ, टाइगर को आसाधारण हीरो मानते हैं. उन्होंने कहा कि वह लोगों को कुछ ऐसा दिखाना चाहते थे जैसा उन्होंने पहले कभी नहीं किया था. बता दें कि फिल्म में टाइगर को ऋतिक रोशन के खिलाफ दिखाया जाएगा. फिल्म में वाणी कपूर भी नजर आएंगी. उन्होंने अपने किरदार में ढलने के लिए जबरदस्त मेहनत की है. फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म्स के बैनर तले हो रहा है. यह फिल्म 2 अक्टूबर को हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी.

इसके अलावा टाइगर बागी 3 में नजर आएंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो बागी और बागी 2 फिल्म की अपेक्षा इसमें ज्यादा एक्शन होगा. पता चला है कि बागी 3 के स्टंट खुद टाइगर श्रॉफ कोरियोग्राफ कर रहे हैं. टाइगर ने हालिया इंटरव्यू में बताया था कि इस फिल्म में वर्ल्ड क्लास का एक्शन होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें