scorecardresearch
 

बागी 3 में वर्ल्डक्लास का होगा एक्शन, स्टंट कोरियोग्राफ कर रहे हैं टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ हिट फ्रेंचाइजी 'बागी 3' में नजर आएंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो बागी और बागी 2 फिल्म की अपेक्षा इसमें ज्यादा एक्शन होगा. अब पता चला है कि बागी 3 के स्टंट खुद टाइगर श्रॉफ कोरियोग्राफ कर रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ (फोटो: इंस्टाग्राम) टाइगर श्रॉफ (फोटो: इंस्टाग्राम)

एक्टर टाइगर श्रॉफ ने अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में खुद को स्थापित कर लिया है. इन दिनों वह अपने नई फिल्म वॉर फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इसमें वह पहली बार ऋतिक रोशन के साथ काम करते नजर आएंगे. फिल्म का टीजर जारी कर दिया गया है. इसके अलावा टाइगर हिट फ्रेंचाइजी बागी 3 में नजर आएंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो बागी और बागी 2 फिल्म की अपेक्षा इसमें ज्यादा एक्शन होगा. पता चला है कि बागी 3 के स्टंट खुद टाइगर श्रॉफ कोरियोग्राफ कर रहे हैं.

फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के मुतबिक टाइगर कुछ स्टंट खुद ही कोरियोग्राफ कर रहे हैं. हालांकि एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर ने बताया, ''वास्तव में ऐसा नहीं है कि फिल्म के एक्शन सीन को मैं कंट्रोल कर रहा हूं. मैं बागी 3 में स्टंट को लेकर सिर्फ कुछ रिफ्रेंस प्रोवाइड कर रहा हूं." फ्रेंचाइजी के हर पार्ट में एक्शन को पहले से ज्यादा बेहतर होने की जरूरत है. इंडिया की ऑडियंस Avengers, John Wick और Mission Impossible जैसी फिल्मों में बेस्ट एक्शन और स्टंट देख चुकी है. हम फ्लिप के साथ एक्शन दिखाकर उनके थ्रिल देखने की भूख को नहीं मिटा सकते हैं.''

View this post on Instagram

Finally on my feet...lots of catching up to do⚡️🔥 #finalactionsched #hrithikvstiger

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

View this post on Instagram

Don’t be powerless... go wireless! @ubon_official #borntobefree #ubonpowerbanks

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

इसके आगे टाइगर ने कहा कि फिल्म की पूरी टीम बागी 3 वर्ल्ड क्लास एक्शन देने के लिए काम कर रही है. मैं स्टंट के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बता सकता हूं लेकिन फिल्म में ऐसा कुछ होगा जो ऑडियंस ने पहले कभी नहीं देखा होगा. तो बागी 3 के स्टंट का क्रेडिट आप लेने वाले हैं? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है. फिल्म में ऑफिशियल एक्शन डायरेक्टर होगा. साजिद सर (प्रोड्यूसर) और अमहद खान (डायरेक्टर) इस पर फैसला लेंगे. मैं बस वही कर रहा हूं जो फिल्म के टीम मेंबर को करना चाहिए.

गौरतलब है कि बागी और बागी 2 फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. बागी 2 में टाइगर के अपोजिट दिशा पाटनी नजर आई थी. इसका निर्देशन अहमद खान ने किया था. फिल्म में दोनों के अलावा प्रतीक बब्बर, मनोज वाजपेयी, दीपक डोबरियाल और दर्शन कुमार जैसे सितारों ने काम किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें