scorecardresearch
 

टाइगर श्रॉफ की वॉर में ऋतिक से टक्कर, जैकी श्रॉफ ने शेयर किया किस्सा

टाइगर बचपन से ही ऋतिक रोशन को फॉलो करते आए हैं. अब दोनों एक साथ सिल्वर स्क्रीन भी शेयर करते नजर आएंगे. इस पर टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ का रिएक्शन आया है.

टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन टाइगर श्रॉफ, ऋतिक रोशन

बॉलीवुड में ऋतिक रोशन को लगभग 2 दशक का समय हो गया है. इस दौरान उन्होंने कई सारी एक्शन मूवीज में काम किया है. साथ ही अपने डांस से भी उन्होंने सभी को प्रभावित किया है. ऐसा ही हुनर जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ भी रखते हैं. टाइगर बचपन से ही ऋतिक रोशन को फॉलो करते आए हैं. अब दोनों एक साथ सिल्वर स्क्रीन भी शेयर करते नजर आएंगे. इस पर टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ का रिएक्शन आया है.

ट्विटर पर जैकी श्रॉफ ने ऑफिशियल टीजर शेयर करते हुए लिखा- मुझे वो पल याद है जब ऋतिक, फिल्म किंग अंकल के लिए असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में थे. उस समय टाइगर काफी छोटे थे. मुझे अभी भी याद है किस तरह से ऋतिक मेरे बेटे की देखभाल करते थे. अब इस फिल्म में दोनों का सामना देखने को मिलेगा. टाइगर का सामना फिल्म में उस एक्टर से है जिसे वे काफी पसंद करता है.

किंग अंकल की बात करें तो ये फिल्म साल 1993 में रिलीज हुई थी. फिल्म में ऋतिक रोशन ने एसिस्टेंट डायरेक्टर का रोल प्ले किया था. इस दौरान वे 19 साल के थे. जबकी टाइगर श्रॉफ की उम्र 2 साल की थी. पिल्म में जैकी श्रॉफ लीड रोल में थे. उनके अलावा शाहरुख खान, परेश रावल, अनु अग्रवाल और नगमा लीड रोल में थे.

IANS को दिए गए इंटरव्यू में टाइगर श्रॉफ ने कहा था कि फिल्म के लिए दोनों कलाकारों का होना जरूरी था. जो फिल्म मैं उनके साथ कर रहा हूं उसमें हम दोनों का होना जरूरी है. स्क्रिप्ट के हिसाब से दोनों का होना लाजमी है. हम दोनों को अपनी योग्यता दिखाने का ये सही प्लेटफॉर्म है. वार की बात करें तो ये एक एक्शन फिल्म है. फिल्म में वानी कपूर भी अहम रोल में हैं. फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें