scorecardresearch
 

फिनाले से गायब थे Bigg Boss 13 के ये चार एक्स कंटेस्टेंट्स, क्या है वजह?

शनिवार को Bigg Boss 13 का ग्रैंड फिनाले हुआ. इस खास मौके पर टॉप-6 के परिवारवाले और शो के एक्स कंटेस्टेंट्स उन्हें सपोर्ट करने पहुंचे थे. लेकिन सीजन 13 के चार एक्स कंटेस्टेंट्स फिनाले से गायब दिखे.

Bigg Boss 13 सलमान खान Bigg Boss 13 सलमान खान

देश के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 13 का सफर 140 दिनों के बाद खत्म हो गया है. 13वें सीजन के विनर बने हैं टीवी के हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला. शनिवार को हुआ बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले काफी भव्य था. फिनाले में टॉप-6 कंटेस्टेंट्स के फैमिली-फ्रेंड्स के अलावा सीजन 13 के एक्स कंटेस्टेंट्स ने भी शिरकत की. लेकिन बिग बॉस 13 के चार एक्स कंटेस्टेंट फिनाले नाइट से गायब दिखे.

ग्रैंड फिनाले में नहीं पहुंचे ये 4 कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस के फिनाले में कोयना मित्रा, सिद्धार्थ डे, खेसारी लाल यादव और अरहान खान नहीं पहुंचे थे. सिद्धार्थ डे असम में हो रही फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की तैयारियों में बिजी थे. इसलिए वे फिनाले नाइट में नहीं आ सके. होस्ट सलमान खान ने सिद्धार्थ डे से वीडियो कॉल के जरिए बात भी की थी. सिद्धार्थ डे क्यों फिनाले का हिस्सा नहीं बने ये तो मालूम पड़ गया. लेकिन कोयना मित्रा और अरहान खान के ना आने पर सवाल उठने लगे हैं.

BB: सिद्धार्थ को पड़ी थी सलमान खान से सबसे ज्यादा डांट, एक्टर ने किया रिएक्ट

हालांकि बिग बॉस को फॉलो करने वालों से इसकी वजह छिपी नहीं है. कोयना मित्रा ने बिग बॉस से एविक्ट होने के बाद सलमान खान और मेकर्स पर सवाल उठाए थे. कई बार कोयना ने ट्वीट कर सलमान खान की क्लास लगाई है. संभव है कि इस बर्ताव को देखने के बाद सलमान बिल्कुल नहीं चाहेंगे कि कोयना फिनाले का हिस्सा बने. इसी वजह से कोयना को शो में बतौर वाइल्ड कार्ड भी नहीं बुलाया गया.

View this post on Instagram

Out of suffering have emerged the strongest soul ; the most massive characters are seared with scars..... So proud of you 💓 @imrashamidesai Come out with the 🏆...... @colorstv @endemolshineind

A post shared by Arhan Khan (@arhaankhaan) on

BB: सिद्धार्थ के विनर बनने पर चैनल की एंप्लॉई ने छोड़ी जॉब, प्रियंका की कजिन ने किया सपोर्ट

बात करें अरहान खान की तो, शो में उनकी जर्नी काफी कंट्रोवर्सियल रही. अरहान ने रश्मि देसाई से अपनी शादी-बच्चे के बारे में छुपाया था. फिर सलमान खान ने अरहान की नेशनल टीवी पर पोल खोली. रिपोर्ट्स आई थीं कि सलमान खान अरहान से नहीं मिलना चाहते. इसलिए भी फैमिली वीक में उन्हें नहीं बुलाया गया. फिनाले एपिसोड में रश्मि की मां उनका सपोर्ट करने आई थीं. रश्मि ने शो में अरहान खान से ब्रेकअप भी कर लिया है. ऐसे में अरहान का फिनाले में आना सेट पर टेंशन क्रिएट कर सकता था. वहीं खेसारी लाल फिनाले में क्यों नहीं पहुंचे इसकी वजह अभी सामने नहीं आई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें