scorecardresearch
 

द कपिल शर्मा शो: जब क्रिकेटर्स को मैच के दौरान रहना पड़ता था भूखा

द कपिल शर्मा शो में क्रिकेटर पार्थिव पटेल, दीपक चहर और सूर्य कुमार यादव ने शिरकत की. इस दौरान सभी ने हंसी मजाक के जमकर चौके-छक्के लगाए.

द कपिल शर्मा शो (फोटोः इंस्टाग्राम) द कपिल शर्मा शो (फोटोः इंस्टाग्राम)

द कपिल शर्मा शो में क्रिकेटर पार्थिव पटेल, दीपक चहर और सूर्य कुमार यादव ने शिरकत की. इस दौरान सभी क्रिकेटर्स ने हंसी मजाक के जमकर चौके-छक्के लगाए. शो में क्रिकेटर्स ने दर्शकों के सामने अपने संघर्ष की यात्रा और क्रिकेट से जुड़े मजेदार किस्सों को साझा किया. इसके साथ ही उन्होंने अपने कई सीक्रेट्स का भी खुलासा किया.

दीपक चहर ने बताया कि वह एकेडमिक्स में अच्छे नहीं थे और जब उन्होंने क्रिकेट में अपना करियर बनाने का फैसला लिया तो सभी चौंक गए. इसके बाद पार्थिव ने क्रिकेट से जुड़े अपने अनुभव साझा किए. उन्होंने बताया कि उत्साह और जुनून हर किसी को आगे ले जाता है. वह युवाओं को अपना टैलेंट निखारने के लिए प्रोत्साहित करते हैं ताकि वह खुद को बेहतर बनाने की दिशा में काम कर सके.

शो में बातचीत के दौरान पार्थिव ने किक्रेटर्स की डाइट के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि प्लेयर्स को स्टेडियम के बाहर से फूड लेने पर मनाही होती है. और यही वजह है कि पहले कई बार ऐसा होता था कि प्लेयर्स को मैच के दौरान भूखा रहना पड़ता था. पार्थिव ने पूर्व क्रिकेटर सचिन तेदुलकर से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया. उन्होंने बताया कि एक बार सचिन ने कहा था कि टीम को अच्छी जीत के लिए भूखा रहना चाहिए. उनका ऐसी ही बातें सुनकर टीम के सभी मेंबर मैच में अच्छा परफॉर्म करने के लिए प्रेरित होते थे.

कपिल के शो में दीपक चहर को कई लड़कियों ने प्रपोज किया. इस दौरान वह शरमा गए और उन्होंने बताया कि सिर्फ उनकी बहन ही उनके लिए दुल्हन का चयन कर सकती है. सूर्य कुमार यादव ने कई फीमेल गेस्ट के साथ शो के मंच पर जबरदस्त डांस किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें