scorecardresearch
 

द कपिल शर्मा शो: चौड़ी भौहें देख कर आयुष्मान खुराना को काम नहीं देते थे निर्देशक

आयुष्मान खुराना ने खुलासा किया कि एक दौर वह भी था जब कास्टिंग डायरेक्टर उन्हें रिजेक्ट कर देते थे. जब आयुष्मान ने इसके पीछे की वजह का खुलासा किया तो सभी दंग रह गए.

आयुष्मान खुराना आयुष्मान खुराना

द कपिल शर्मा शो में आयुष्मान खुराना मेहमान बनकर पहुंचे. उन्होंने शो में अपनी हालिया रिलीज फिल्म आर्टिकल 15 का प्रमोशन किया. इस दौरान उनके साथ फिल्म के को एक्टर मनोज पाहवा, इशा तलवार और डायरेक्टर अनुभव  सिन्हा भी मौजूद रहे. आयुष्मान ने खुलासा किया कि एक दौर वह भी था जब कास्टिंग डायरेक्टर उन्हें रिजेक्ट कर देते थे. जब आयुष्मान ने इसके पीछे की वजह का खुलासा किया तो सभी दंग रह गए.

शो में कपिल ने आयुष्मान से उनके चौड़ी भौहें को लेकर सवाल किया. उन्होंने पूछा कि क्या आप इसे ट्रिम करने के लिए बारबर को पैसे नहीं देते हैं? यह सवाल सुनकर आयुष्मान जोर जोर से हंसने लगे. इसके बाद उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए बताया कि कई कास्टिंग डायरेक्टर्स ने आइब्रो के कारण उन्हें रिजेक्ट कर दिया था. उन्हें लगता था कि आइब्रो की वजह से मैं हीरो की तरह की नहीं दिखता. इसके बाद आयुष्मान ने अपने आइब्रो को शेप में लाने के लिए बारबर को एक्स्ट्रा पे करना शुरू कर दिया.

शो में आयुष्मान ने बताया कि रणवीर सिंह पर उनका क्रश है. वह रणवीर और दीपिका की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं.  आयुष्मान ने आगे बताया कि रणवीर और दीपिका ने अपने हनीमून के दौरान उनकी फिल्म अंधाधुन देखी थी.  उन्होंने आगे कहा कि मैं नहीं चाहता हूं कि मेरा बेटा मेरी फिल्में देखे. अगर मेरा बेटा शुभ मंगल सावधान, विक्की डोनर और बधाई हो जैसी फिल्में देखेगा तो उसमें फिल्म से जुड़ी कई चीजों को लेकर उत्सुकता होगी और वह मुझसे फिल्म के कॉन्सेप्ट को लेकर कई तरह के सवाल करेगा. और उसके सवालों का जवाब देने के लिए मैं अभी तैयार नहीं हूं.

गौरतलब है कि आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 रिलीज हो चुकी है. इसमें उन्होंने पहली बार पुलिस ऑफिसर का रोल निभाया किया है. क्रिटिक्स और दर्शकों ने फिल्म की प्रशंसा की है. फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें