scorecardresearch
 

गोवा सेक्स रैकेट रेड में रंगे हाथों पकड़ी गई तेलुगू एक्ट्रेस

कई ब्लॉकबस्टर हिन्दी फिल्मों में साइड रोल करने वाली एक तेलुगू एक्ट्रेस को गोवा पुलिस ने वेश्यावृति करते रंगो हाथों पकड़ा है.

symbolic image symbolic image

कई ब्लॉकबस्टर हिन्दी फिल्मों में साइड रोल करने वाली एक तेलुगू एक्ट्रेस को गोवा पुलिस ने वेश्यावृति करते रंगो हाथों पकड़ा है.

मंगलवार को गोवा पुलिस राजधानी पणजी में एक पांच सितारा होटल पर छापा मारकर एक्ट्रेस को सेक्स रैकेट से छुड़ाने में कामयाब हुई है. इसके अलावा इस सेक्स रैकेट की दलाल आयशा सईद को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस इंस्पेक्टर सिद्धांत शिरोडकर ने इस मामले के बारे में बात करते हुए बताया, 'पुलिस ने  तय  प्लान के मुताबिक ग्राहक को भेजकर रेड को अंजाम दिया. इस सेक्स रैकेट की दलाल आयशा कई पांच सितारा होटलों और पॉश इलाकों में काम करती थी. तेलुगू एक्ट्रेस और आयशा दोनों मंगलवार को ही मुम्बई से गोवा पहुंची थीं.'

पुलिस के मुताबिक ग्राहक‍ बने शख्स ने वेबसाइट से नंबर‍ लिया और आयशा से संपर्क किया जिसके चलते उसने एक्ट्रेस के लिए करीब 3 लाख रुपये की मांग की और इनमें से डेढ़ लाख रुपये एडवांस में देने को कहा. ' पुलिस के मुताबिक, अभी इस मामले में कई और गिरफ्तारियां हो सकती हैं. इसके अलावा तेलुगू एक्ट्रेस ने अपने बयान में कहा है कि आर्थ‍िक पेरशानियों के चलते वह अपनी मर्जी से इस धंधे में शामिल हुई हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें