scorecardresearch
 

कॉल गर्ल्स के साथ पकड़ा गया BSP नेता, पुलिस ने स्ट‍िंग ऑपरेशन के जरिए पकड़ा सेक्स रैकेट

पुलिस ने गोमतीनगर में इलाहबाद विकास प्राधिकरण के वीकी के मकान में चल रहे सेक्स रैकेट में तीन कॉलगर्ल के साथ एक बसपा नेता और कॉलेज प्रबंधक सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने इस हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाशा करने के लिए एक स्टिंग ऑपरेशन किया.

पुलिस ने गोमतीनगर में इलाहबाद विकास प्राधिकरण के वीसी के मकान में चल रहे सेक्स रैकेट में तीन कॉलगर्ल के साथ एक बसपा नेता और कॉलेज प्रबंधक सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने इस हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करने के लिए एक स्टिंग ऑपरेशन किया.

पकड़े गए लोगों के पास से लग्जरी गाड़ियां, मोबाइल फोन, अश्लील सीडी और कई आपत्त‍िजनक चीजें बरामद की गई हैं. एसएसपी यशस्वी यादव ने बताया कि गोमतीनगर में सूर्या पैलेस में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने के लिए एक युवक को ग्राहक बनाकर भेजा गया. मोबाइल से स्टिंग ऑपरेशन कराने के बाद पुलिस टीम ने वहां छापा मारा.

इस छापेमारी में कॉलगर्ल्स के साथ मोहनलालगंज के बसपा नेता एमपी सिंह, आईएमआरटी कॉलेज के प्रबंधक अनुराग सिंह और उनके ड्राइवर भूपेंद्र सिंह को आपत्त‍िजनक हालात में पकड़ा गया. पकड़े जाने पर एमपी सिंह ने गाजीपुर के सीओ दिनेश पुरी से हाथापाई भी की. इस छापेमारी ने पुलिस ने दो दलालों को भी पकड़ा. पुलिस ने एमपी सिंह की बसपा का झंडा लगी गाड़ी और अनुराग की गाड़ी को कब्जे में ले लिया है.

पुलिस की पूछताछ में एमपी सिंह ने कुबूल किया कि पिछले हफ्ते गिरफ्तार सेक्स रैकेट का संचालन करने वाली महिला से उसके संबंध थे. उसने इलाहाबाद विकास प्राधिकरण के वीसी अजय कुमार सिंह का आलीशान मकान एक लाख रुपये महीने के किराए पर ले रखा था, जिसमें ग्राहकों के लिए बड़े होटलों जैसी व्यवस्था थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें