scorecardresearch
 

प्रियंका चोपड़ा की कमर्शियल प्रॉपर्टी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बिल्डिंग में सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के बाद मुंबई पुलिस ने अंधेरी के एक स्पा सेंटर में छापा मारा था.

Priyanka Chopra Priyanka Chopra

मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की बिल्डिंग में सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के बाद मुंबई पुलिस ने अंधेरी के एक स्पा सेंटर में छापा मारा था. पुलिस ने वहां से आपत्तिजनक हालत में कई लड़के-लड़कियों को गिरफ्तार भी किया है. बताया जा रहा है कि कमर्शियल बिल्डिंग में जिस शख्स ने फ्लोर किराए पर ले रखा था, उसका नाम माणिक सोनी है. उसने प्रियंका चोपड़ा से इस जगह को किराए पर लिया था. एक अंग्रेजी अखबार ने सूत्रों के हवाले से लिखा है कि स्पा सेंटर के ठीक बगल में प्रियंका की मां का क्लीनिक चलता है यह पूरा फ्लोर करीब 3 हजार स्क्वेयर फीट का है. कोई मेरी बहनों को नहीं छू सकताः प्रियंका चोपड़ा

जानकारी के अनुसार, मुंबई पुलिस ने सात नवंबर को शास्‍त्री नगर स्थित वास्तु प्रसिक्ट बिल्ड‌िंग के करिश्मा स्पा एंड ब्यूटी सेंटर पर छापा मारा था. छापेमारी के वक्त स्पा सेंटर का मैनेजर चंद्रकांत स्पा में ही मौजूद था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. इसके अलावा पुलिस ने तीन लड़कियों को वहां से आजाद भी कराया, जिन्हें पुनर्वास केंद्र भेज दिया गया है.

मुंबई पुलिस स्पा के मालिक माणिक सोनी की तलाश कर रही है, क्योंकि उसकी गिरफ्तारी के बाद ही प्रियंका चोपड़ा के साथ रेंट एग्रीमेंट के बारे में जानकारी मिल सकेगी.सूत्रों का कहना है कि माणिक सोनी के कई फिल्मी हस्तियों से संबंध है और वह अक्सर फिल्म कलाकारों की पार्टियों में भी जाता रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें