scorecardresearch
 

सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग के लिए 40 क्रू मेंबर्स की टीम पहुंची मुजफ्फरनगर

सलमाल खान की फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग के अगले शड्यूल के लिए 40 क्रू मेंबर्स की टीम पहुंची यूपी के मुजफ्फरपुर.

यूपी के मुजफ्फरनगर में सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग को लेकर आजकल चर्चाओं में है. जानकारी के मुताबिक यशराज फिल्म प्रोडक्शन द्वारा बनाई जा रही फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग मुजफ्फरनगर के जानसठ थाना इलाके के मोरना, शुक्रताल और बिहारीगढ़ स्तिथ मुराद अली के फॉर्म हाउस पर 21, 22 और 23 अप्रेल को होनी है.

सलमान इस फिल्म की शूटिंग इंटरनेशल शूटर मुराद अली के फार्म हाउस पर करेंगे. यह फार्म हाउस मुराद अली ने कुछ साल पहले मुजफ्फरनगर के बिहारीगढ़ में 50 बीघा से ज्यादा जमीन पर बनाया है जो कि बेहद खूबसूरत है. अपने फार्म हाउस पर सलमान की फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग को लेकर मुराद अली काफी उत्त्साहित दिखाई दे रहे हैं.

40 क्रू मेम्बर की टीम पहुची मुजफ्फरनगर
21 अप्रैल से शुरू होने जा रही इस फिल्म की शूटिंग के चलते यशराज प्रोडक्शन की 40 क्रू मेंबर की टीम मुजफ्फरनगर के बिहारीगढ़ पहुंच चुकी है और मोरना के ब्लॉक पर क्रू मेंबर ने सेट बनाने का काम शुरू कर दिया है.

यूपी सरकार फिल्मों पर देती है सब्सिडी
इससे पहले मुजफ्फरनगर में 'महाभारत' की दो साल तक शूटिंग हुई है और फिल्म 'ख्वाब' के अलावा कई और फिल्मों की शूटिंग भी यंहा हो चुकी है. सिर्फ फिल्म ही नहीं बल्कि कई सीरियल भी यहां शूट किए जा चुके हैं. 'सुल्तान' की शूटिंग के लिए उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से फिल्म को सब्सिडी दिए जाने की खबरें हैं.

'सुल्तान' का ऑफिस सेट बनाया जा रहा है
मुजफ्फरनगर के मोरना ब्लॉक के खण्ड विकास अधिकारी मोहमंद कासिम ने बताया है कि हमारे ब्लॉक पर फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग की तैयारी चल रही है जो कि 20 और 21 अप्रेल को शुरू होने जा रही है. इसके अलावा बाकि फिल्म की शूटिंग बिहारीगढ़ फार्म हॉउस पर होगी. मोरना ब्लॉक पर फिल्म 'सुल्तान' में एक ऑफिस का सेट बनाया जा रहा है और बुधवार को फिल्म के डारेक्टर भी आएंगे. शूटिंग में पब्लिक की ओर से कोई भी परेशानी का सामना ना करना पड़े इसके लिए बेरिकेटिंग की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें