scorecardresearch
 

सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को बताया मर्डर, गिना दीं 26 बड़ी वजहें

अब सुब्रमण्यम स्वामी ने सोशल मीडिया पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को एक मर्डर बता दिया है. उन्होंने इसकी 26 बड़ी वजह तक बता दी हैं.

सुब्रमण्यम स्वामी सुब्रमण्यम स्वामी

बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी अपने तेज तर्रार अंदाज के लिए जाने जाते हैं. बेबाकी से बोलना उनकी फितरत है. सुशांत सुसाइड केस में भी स्वामी एक सक्रिय भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं. वकील नियुक्त करने से लेकर पीएम मोदी को चिट्ठी लिखने तक, स्वामी ने सुशांत केस पर खासा जोर दिया है और सीबीआई जांच की मांग भी तेज की है.

सुब्रमण्यम स्वामी ने सुशांत के सुसाइड को बताया मर्डर

अब सुब्रमण्यम स्वामी ने सोशल मीडिया पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड को एक मर्डर बता दिया है. उन्होंने इसकी 26 बड़ी वजह तक बता दी हैं. स्वामी के मुताबिक सुशांत के रूम में एंटी डिप्रेशन ड्रग्स जो मिले हैं, वो हो सकता है किसी ने वहां प्लांट कर दिए हो. उन्होंने फंदा बनाने के लिए इस्तेमाल किए गए कपड़े पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं. स्वामी के मुताबिक सुशांत की गर्दन पर मिले निशान बेल्ट जैसी चीज से लगे हैं. कहा तो ऐसा भी गया है कि सुशांत 14 जून को सुबह के वक्त वीडियो गेम खेल रहे थे. स्वामी को लगता है कि कोई शख्स जो डिप्रेस्ड हो वो ऐसा वीडियो गेम नहीं खेल सकता. कोई सुसाइड नोट का ना मिलना भी सुब्रमण्यम स्वामी को खटक रहा है और वे इसे एक मर्डर बता रहे हैं. उन्होंने और भी कई तरह के दावे पेश किए हैं. अब ये कितने सच्चे कितने झूठे हैं, ये जांच का विषय है.

नीतीश कुमार से की बात

वैसे मालूम हो कि सुब्रमण्यम स्वामी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से भी इस सिलसिले में बात की है. उन्होंने ट्वीट कर बताया है कि वे इस केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. उन्होंने बिहार पुलिस की भी तारीफ की है कि उन्होंने इस मामले में एक सक्रिय भूमिका निभाने का साहस दिखाया है. स्वामी के मुताबिक नीतीश कुमार ने भी यही इच्छा जाहिर की है एक्टर को न्याय मिले और दोषियों को कड़ी सजा.

सुशांत केस में स्वतंत्र एजेंसी से जांच की मांग, याचिका में आरुषि हत्याकांड का दिया हवाला

नेपोटिज्म से गर्लफ्रेंड पर शिफ्ट हुआ सुशांत सिंह सुसाइड केस, अब CBI के जरिए सियासत

अब ये पहली बार नहीं है जब स्वामी ने सोशल मीडिया पर अपने बयानों से सनसनी पैदा की हो. उन्होंने सुशांत मामले में कई मौकों पर ऐसे दावे किए हैं जिन्होंने ना सिर्फ हैरान किया है बल्कि केस को और ज्यादा उलझाया भी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें