scorecardresearch
 

सुपर 30: टीचर्स के नाम ऋतिक रोशन का इमोशनल नोट, इस बात के लिए शुक्रिया भी कहा

सुपर 30 में एक शिक्षक की भूमिका निभा रहे ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर एक इमोशनल नोट लिखकर सभी शिक्षकों का शुक्रिया अदा किया.

सुपर 30 में ऋतिक रोशन सुपर 30 में ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन ने अपने नए सोशल मीडिया पोस्ट को शिक्षकों को समर्पित किया है. उनका कहना है कि शिक्षक ही समाज के भविष्य का निर्माण करते हैं. सुपर 30 में एक शिक्षक की भूमिका निभा रहे ऋतिक रोशन ने ट्विटर पर एक इमोशनल नोट लिखकर सभी शिक्षकों का शुक्रिया अदा किया. एक्टर ने लिखा, "बदलाव कहां से शुरू होता है? ये एक सोच से शुरू होता है. फिर इस सोच को आगे बढ़ाया जाता है, बोया जाता है, दूसरों को सिखाया जाता है."

"इसी तरह लोग सीखते हैं, इसी तरह एक राष्ट्र आगे बढ़ता है. अगर आपको अपने राष्ट्र को बनाना है तो शिक्षक बनिए. क्योंकि ये वही हैं जो सोच को बो रहे हैं, सही मायने में हमारे समाज और देश के भविष्य को बना रहे हैं."

ऋतिक रोशन ने लिखा, "मैंने बहुत से लोगों को बोलते सुना है कि वो हमारे समाज में बदलाव लाना चाहते हैं, लेकिन मैंने किसी को ये बोलते नहीं सुना कि मैं दुनिया को एक शिक्षक बनकर बदलना चाहता हूं. सभी शिक्षकों का योगदान के लिए शुक्रिया."

बता दें कि विकास बहल निर्देशित फिल्म सुपर 30, बिहार के गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित है. आनंद कुमार ने एक कोचिंग सेंटर के जरिए तमाम जरूरतमंद बच्चों को तैयार कर आईआईटी जैसे संस्थानों में भेजा है. 

ऋतिक रोशन फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं. इसमें उनके साथ टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदिश संधू भी हैं. सुपर 30, इसी महीने 12 जुलाई को रिलीज होगी. फिलहाल फिल्म की कास्ट इसके प्रमोशन में जोर-शोर से लगी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें