scorecardresearch
 

क्या बॉक्स ऑफिस पर 'बजरंगी भाईजान' को पछाड़ पाएगी 'सुल्तान'...

'सुल्तान' सिनेफाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार है. बुधवार को रिलीज होने जा रही इस फिल्म के बारे में फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट्स ने इस फि‍ल्म के बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई के कयास भी लगाने शुरू कर दिए हैं.

सलमान की 'सुल्तान' 6 जुलाई को सिनेमा घरों में आ रही है. इसकी एडवांस बुकिंग कलेक्शन देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि ये सारे रिकार्ड्स तोड़ने वाली है. ओपनिंग वीकेंड में इसके 160 करोड़ कमाने का अनुमान लगाया जा रहा है.

'सुल्तान' 115 करोड़ के बजट से बनी है. इस फिल्म से उम्मीदें भी बहुत ज्यादा हैं. ट्रेड एक्सपर्ट्स का कहना है कि पांच दिन लंबे वीकेंड के खत्म होने के पहले ही यह फिल्म 115 करोड़ कमा लेगी.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का कहना है, 'सलमान खान+ यश राज फिल्म्स+ ईद रिलीज... इससे बेहतर कुछ हो ही नहीं सकता. सलमान की हर फिल्म कमाई भी बहुत अच्छी करती है और उनके फिल्मों की उत्सुकता भी बहुत होती है. सलमान की फैन फॉलोईंग और उनके फिल्मों की कमाई देखते हुए हमेशा उनकी आने वाली फिल्मों से उम्मीदें बढ़ जाती हैं.' इसके अलावा उन्होंने यह ट्वीट भी किया है.

कुछ लोगों का कहना है कि 'सुल्तान' सलमान की पिछली हर फिल्मों की कमाई को पीछे छोड़ देगी. इस पर तरण कहते हैं, 'अभी जल्दी होगा यह कहना कि 'सुल्तान', सलमान की पिछली फिल्मों से ज्यादा कमाएगी या नहीं. लेकिन इसकी एडवांस बुकिंग बहुत अच्छी हुई है और पांच दिन वीकेंड का इसको फायदा मिलेगा.'

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाटा का कहना है, 'ये सलमान की सबसे बड़ी हिट हो सकती है. इसके म्यूजिक, डायलॉग्स, ट्रेलर सभी की चर्चा है. बॉक्स ऑफिस का इतिहास फिर से लिखे जाने का इंतजार कर रहा है.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें