scorecardresearch
 

सफेद चादर से ढक दिया गया है श्रीदेवी का पुराना बंगला, यहां होंगे अंतिम दर्शन

श्रीदेवी के पुराने बंगले 'भाग्य बंगला' में होंगे उनके अंमित दर्शन. सफेद चादर से ढक दिया गया है इस बंगले को.

श्रीदेवी श्रीदेवी

बॉलीवुड के लिए 24 फरवरी का दिन उस वक्त ब्लैक डे में तबदील हो गया जब इंडस्ट्री ने अपनी पहली फीमेल सुपरस्टार श्रीदेवी को खो दिया. दुबई में शनिवार रात को कार्ड‍ियक अरेस्ट के कारण श्रीदेवी की मौत की खबर ने पूरे देश को चौंका दिया है. आज शाम एक्ट्रेस के पार्थ‍िव शरीर को आज शाम देश लाया जाएगा, इसके बाद अंतिम दर्शन के लिए पार्थ‍िव शरीर को एक्ट्रेस के मुंबई में स्थि‍त पुराने बंगले 'भाग्य बंगला' पर लाया जाएगा.

जाह्नवी को लेकर इस बात से परेशान थीं श्रीदेवी, दी थी ये सलाह

सूत्रों के मुताबिक, श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के लिए उनके पुराने बंगले 'भाग्य बंगला' पर उनका पार्थिव शरीर लाया जाएगा. यहां अंतिम दर्शन की तैयारी शुरू की गई हैं. सफेद कपड़े से पूरे बंगले को घेरा गया है. श्रीदेवी के आखिरी दर्शन के लिए उनके दोस्त, परिवारवाले, फ़िल्म और राजनितिक जगत से जुड़े लोगों शामि‍ल होंगे. दुबई में शनि‍वार देर रात घटी इस घटना के बारे में अपडेट्स यही आ रहे हैं कि श्रीदेवी के शव का पोस्टमार्टम पूरा कर लिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार हो रहा है. उम्मीद है सभी औपचारिकताओं के बाद आज शाम तक श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई लाया जाएगा. शाम तक उनके अंतिम संस्कार करने की बात भी कही जा रही है.

श्रीदेवी ने खूबसूरत दिखने के लिए कराई थी 29 सर्जरी, क्या यही बनी मौत की वजह?

शनिवार को श्रीदेवी का निधन हुआ था. एक्ट्रेस के पार्थिव शरीर को मुंबई लाने में देरी हुई क्योंकि रविवार को छुट्टी का दिन था. दुबई के समयानुसार ऑफिस के कामकाज के घंटे खत्म हो चुके थे. दुबई में पोस्टमार्टम का पूरा प्रोटोकॉल होता है. ये पूरी प्रक्रिया 24 घंटे की है. पोस्टमार्टम की कार्रवाई पूरी होने के बाद पार्थ‍िव शरीर मुहाइसना एम्बैलमिंग सेंटर भेजा जाएगा. इसके बाद ही इसे प्राइवेट जेट के जरिए भारत लाया जा सकेगा. इसके अलावा विदेश मंत्रालय के साथ पासपोर्ट संबंधी और पुलिस की जरूरी कार्रवाई होनी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें