scorecardresearch
 

सूरमा का ट्रेलर रिलीज, हॉकी प्लेयर संदीप सिंह का दिखा संघर्ष

दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू स्टारर सूरमा का ट्रेलर 11 जून को रिलीज हो गया. फिल्म हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की जिंदगी पर आधारित है.

दिलजीत दोसांझ दिलजीत दोसांझ

दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू स्टारर 'सूरमा' का ट्रेलर 11 जून को रिलीज हो गया. फिल्म हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की जिंदगी पर आधारित है. फिल्म में दिलजीत, संदीप सिंह के रोल में हैं. तापसी भी हॉकी प्लेयर ही बनी हैं. दिलजीत की एक्टिंग और फिल्म का म्यूजिक ध्यान खींच रहा है.

संदीप सिंह को गोली लग गई थी, जिससे वो पैरालाइज हो गए थे, लेकिन अपनी बीमारी को मात देकर वो मैदान पर उतरे थे और साल 2009 में भारत को अजलान शाह कप दिलाया था.

'सूरमा' के सेट पर दिलजीत दोसांझ की इफ्तार पार्टी

जब संदीप सिंह को पता चला था कि उनपर बायोपिक बनाई जा रही है तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ था. उन्होंने कहा था- 'शुरुआत में यह विश्वनास करने लायक नहीं था. यह ऐसा ही था, जैसे पंजाब और हरियाणा में लोग आकर आपको विदेश ले जाने का वादा करते हैं. इसके बाद आप विदेश में समय बिताने का सपना देखने लगते हैं. मैं भी अपनी फिल्म और कहानी के बारे में सपने देखने लगा था. जब मिल्खा सिंह पर बनी फिल्म आई थी तो मैं सोचता था कि जल्द मेरी जिंदगी पर भी फिल्म आएगी और लोगों को मेरी कहानी के बारे में पता चलेगा. मुझे बहुत अच्छा लगा था.'

सूरमा का मोशन पोस्टर OUT, स्पोर्ट्स गर्ल लुक में तापसी

फिल्म में दिलजीत और तापसी के अलावा अंगद बेदी भी हैं. दिलजीत ने एक इंटरव्यू में बताया था कि पहले मैंने यह फिल्म करने से मना कर दिया था क्योंकि मुझे लगा था कि यह हॉकी पर बनने वाली दूसरी फिल्मों जैसा होगा.

फिल्म को शाद अली ने लिखा और डायरेक्ट किया है. शाद ने इसके पहले 'साथिया', 'बंटी और बबली' और 'ओके जानू' जैसी फिल्में बनाई हैं. फिल्म 13 जुलाई को रिलीज होगी.

देखें ट्रेलर:

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें