scorecardresearch
 

डेट्स प्रॉब्लम की वजह से लटक गई सोनाक्षी की फिल्म 'हसीना'

सोनाक्षी की नई फिल्म 'हसीना' फरवरी से शुरू होने वाली थी लेकिन फिलहाल इसकी प्लानिंग टल गई है.

सोनाक्षी सिन्हा सोनाक्षी सिन्हा

इस फिल्म को लेकर सोनाक्षी सिन्हा खासी उत्साहित थीं. लेकिन अब यह शायद ही बन पाए. इसकी वजह सोनाक्षी ने ट्वीट करके अपनी डेट प्रॉब्लम बताई है. हालांकि इंडस्ट्री के जानकार इस बारे में कुछ और ही कह रहे हैं.

खबरों के मुताबिक अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन 'हसीना पारकर' की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'हसीना' शायद अब ना बन पाए. इसके लिए सोनाक्षी सि‍न्हा को साइन किया गया था और वह इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित भी थीं.

ट्रेड मैगजीन 'बॉक्स ऑफिस इंडिया' के अनुसार डायरेक्टर अपूर्व लाखिया ने अपनी 2013 की फिल्म 'जंजीर' के बाद थोड़ा वक्त लेकर फिल्म 'हसीना' की स्क्रिप्ट लॉक की थी. इसके लिए लीड रोल में सोनाक्षी सिन्हा को लेने की बात तय थी और इसकी शूटिंग भी फरवरी के महीने से शुरू होने वाली थी. लेकिन अब यह फिल्म शूट नहीं की जा रही है.

डायरेक्टर के हिसाब से डेट्स की प्रॉब्लम की वजह से शूटिंग नहीं हो पा रही है. हालांकि अगर करीबी सूत्रों की मानें तो फिल्म में पैसा लगाने के लिए अभी तक कोई भी प्रोड्यूसर सामने नहीं आया है, जिसकी वजह से शूटिंग शुरू नहीं की जा सकी है. जैसे ही कोई फाइनेंसर मिलता है, फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी.

वैसे सोनाक्षी ने भी इस फिल्म के लिए ट्वीट करके कहा - 'हसीना के लिए बस मैं ये कहना चाहूंगी की मैं अपनी डेट्स निकालने की कोशिश कर रही हूं. यह फिल्म मेरे लिए बेहद ख़ास है और मैं डेट के क्लैश न होने की पूरी कोशिश कर रही हूं.' ये है सोनाक्षी का ट्वीट:

बता दें कि अपूर्व लखिया ने इससे पहले एक अजनबी, शूटआउट एट लोखंडवाला, जंजीर जैसी फिल्में डायरेक्ट की हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें