scorecardresearch
 

साउथ फिल्‍म की रीमेक 'इक्का' के हीरो बनेंगे अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी फिल्‍मों की खास चॉइस लिए जाने जाते हैं और एक बार फिर उन्‍होंने साउथ फिल्‍म की हिंदी रीमेक फिल्‍म 'इक्का' साइन कर ली है.

अक्षय कुमार अक्षय कुमार

अभिनेता अक्षय कुमार साल में 4-5 फ़िल्में करने के लिए जाने जाते हैं, और अब उन्होंने फिल्म 'इक्का' के लिए भी 'हां' कर दी है. अभी जनवरी में उनकी फिल्‍म 'एयरलिफ्ट' रिलीज होने वाली है. 

फिर हाउसफुल 3, उसके बाद नीरज पाण्डेय की 'रुस्तम' की शूटिंग शुरू हो जाएगी और उसके बाद रजनीकांत के साथ विलेन के रूप में 'रोबोट 2' में अक्षय दिखाई देंगे. इन सबके साथ-साथ अक्षय ने फिल्म 'इक्का' भी साईन कर ली है जिसे मशहूर निर्माता निर्देशक 'ए आर मुर्गदौस' के असोसिएट डायरेक्टर 'जगन शक्ति' डायरेक्ट करेंगे.

जगन इस फिल्म के साथ डायरेक्शन में डेब्यूट करेंगे. 'इक्का' साउथ की मशहूर फिल्म 'कथ्थी' की हिंदी रीमेक है, जिसके लिए अक्षय के अपोजिट लीड एक्ट्रेस से बातचीत भी जारी है. फिल्म को 'ए आर मुर्गदौस' प्रोड्यूस करेंगे.

अक्षय कुमार की फिल्‍म 'एयरलिफ्ट' रिलीज होने वाली है. इस फिल्‍म में वह कुवैत में छिड़ी जंग के शि‍कार दिखाए गए हैं. जो कुवैत में फंसे लगभग 1 लाख 70 हजार लोगों को भारत वापिस लाने की कोशिश करता है. यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म में निम्रत कौर, अमृता कटियाल का किरदार निभा रही हैं जो अक्षय की पत्नी के रूप में दिखाई देंगी. फिल्म 22 जनवरी 2016 को रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें