scorecardresearch
 

कंगना रनौत-क्रिश विवाद में कूदे अपूर्व असरानी, मणिकर्णिका को कहा फ्लॉप फिल्म

Apurva Asrani slams Kangana Ranaut मणिकर्णिका को लेकर कंगना रनौत और क्रिश के विवाद में सिमरन के राइटर अपूर्व असरानी भी कूद पड़े हैं. उन्होंने ट्वीट पर एक्ट्रेस को आड़े हाथ लिया. अपूर्व का मानना है कि क्रिश ने कंगना को एक्सपोज कर दिया है.

कंगना रनौत (फोटो: इंस्टाग्राम) कंगना रनौत (फोटो: इंस्टाग्राम)

लंबे समय बाद कंगना रनौत की मूवी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. 25 जनवरी को रिलीज हुई 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' ने 4 दिन में 47.65 करोड़ कमा लिए हैं. लेकिन कंगना इस फिल्म से जुड़े विवादों की वजह से अभी तक चर्चा में हैं. फिलहाल मूवी के को-डायरेक्टर क्रिश के साथ क्रेडिट को लेकर उनका विवाद चरम पर है. क्रिश के आरोपों ने फिल्म सिमरन के राइटर अपूर्व असरानी के पुराने ज़ख्म ताजा कर दिए हैं.

अपूर्व कई ट्वीट्स कर कंगना पर निशाना साधा है. अपूर्व ने डायरेक्टर क्रिश को सपोर्ट भी किया और लिखा- ''तुम सीनियर डायरेक्टर का पैशनेट प्रोजेक्ट हाईजैक कर सकती हो. दूसरे डायरेक्टर को हायर कर सकती हो. लेकिन मूवी खत्म होने के बाद उसे भी निकाल दिया. फिल्म की डायरेक्टर होने का दावा करती हो. ट्रेड और प्रेस तुम्हारी शैतानी धोखाधड़ी को सपोर्ट कर रहे हैं. लेकिन फिर भी एक फ्लॉप फिल्म बनाई है. #InstantKarmasGonnaGetYou.''

मालूम हो कि हंसल मेहता की मूवी सिमरन के दौरान कंगना और अपूर्व के बीच राइटिंग क्रेडिट को लेकर विवाद हुआ था. दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का लंबा दौर चला. अपने ट्वीट में अपूर्व असरानी ने केतन मेहता का जिक्र किया है. बता दें, केतन मेहता ने 2016 में ऐलान किया था कि वे झांसी की रानी पर फिल्म बनाना चाहते हैं. जिसमें वे कंगना रनौत को कास्ट करेंगे. बाद में कंगना ने डायरेक्टर क्रिश के साथ इस प्रोजेक्ट को आगे बढ़ाया. इसे लेकर कंगना और केतन मेहता के बीच भी विवाद हुआ था.

कंगना-क्रिश विवाद में पूजा भट्ट का भी रिएक्शन सामने आया है. उन्होंने डायरेक्टर क्रिश का समर्थन किया है. पूजा ने ट्वीट कर लिखा- ''ये बहुत गलत है. हर स्तर पर.. ये वो इंडस्ट्री नहीं है जिसमें मैं पैदा हुई थी. ये वो इडस्ट्री भी नहीं है जिसका मैं हिस्सा बनना चाहती हूं. खासतौर पर ये क्रेडिट है जिसके लिए सभी काम करते हैं. पैसा आता है और चला जाता है. फिल्ममेकिंग का पहला नियम लोगों के योगदान को पहचानना है.'' अपूर्व असरानी ने पूजा भट्ट के ट्वीट का जवाब देते हुए कंगना को खरी खोटी सुनाई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें