scorecardresearch
 

सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल की खट्टी-मीठी नोंक-झोंक, सामने आया नया वीडियो

दरअसल, दोनों एक एड के लिए साथ आए हैं. इस एड में दोनों डांस करते हुए दिख रहे हैं. साथ दोनों के बीच खट्टी-मीठी नोंक-झोंक भी देखने को मिल रही है. दोनों की केमिस्ट्री शानदार है. फैंस को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ी फैंस के बीच काफी चर्चित है. दोनों बिग बॉस के घर में नजर आए थे. घर के अंदर दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई थी. फैंस उन्हें सिडनाज के नाम से बुलाते थे. बिग बॉस के घर से निकलने के बाद दोनों एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आए. इस म्यूजिक वीडियो को काफी पसंद किया गया. अब दोनों का एक नया वीडियो सामने आया है. इस नए वीडियो में दोनों के बीच खट्टी-मीठी तकरार देखने को मिल रही है.

नए प्रोजेक्ट के लिए साथ आए सिद्धार्थ और शहनाज

दरअसल, दोनों एक एड के लिए साथ आए हैं. इस एड में दोनों डांस करते हुए दिख रहे हैं. साथ दोनों के बीच खट्टी-मीठी नोंक-झोंक भी देखने को मिल रही है. दोनों की केमिस्ट्री शानदार है. फैंस को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

वीडियो शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा- हर मुश्किल घड़ी में जो साथ निभाए वो दोस्त भी तो फैमिली जैसी बन जाए, शहनाज को मेरी तरफ से चटपटा शुक्रिया. वहीं शहनाज ने लिखा- जितनी चटपटी में हूं उतना चटपटा मेरा शुक्रिया होना चाहिए. सिड को चटपटा शुक्रिया. मुश्किल घड़ी में फैमिली की तरह मेरा साथ देने के लिए.

View this post on Instagram

Jitni chatpati main hu, utna chatpata mera shurkiya bhi hona chahiye na? Yeh Kurkure sa #ChatpataShukriya Sid ko, mushkil ghadiyo mein family banke mera khayal rakhne ke liye #TedhiHaiParMeriHai @kurkuresnacks

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill) on

'भाभीजी घर पर है' के सेट पर सौम्या का आखिरी दिन, फेवरेल के वक्त हुईं भावुक

तबाह हुआ विधवा महिला का घर तो सोनू सूद ने की ऐसे मदद, देखिए तस्वीरें

वैसे वर्क फ्रंट पर बात करें तो दोनों सिद्धार्थ और शहनाज के पास काम की कोई कमी नहीं है. शहनाज गिल ने टोनी कक्कड़ संग कुर्ता पजामा गाने में खूब धूम मचाई थी. गाने को काफी पसंद किया गया था. सॉन्ग वायरल हो गया था. वहीं सिद्धार्थ एक्ट्रेस नेहा शर्मा संग गाने में देखा गया था. इस गाने को भी काफी पसंद किया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×