scorecardresearch
 

KGF एक्टर यश से मिलना चाहता था फैन, नाकामयाब होने पर की खुदकुशी

KGF Star Yash fan commits suicide यश का 8 जनवरी को जन्मदिन था. इस मौके पर एक फैन की हरकत ने उन्हें हिला कर रख दिया है. दरअसल, फैन एक्टर से मिलने की जिद कर रहा था. उसकी बात नहीं मानी गई तो उसने खुदकुशी कर ली.

KGF स्टार यश (इंस्टाग्राम) KGF स्टार यश (इंस्टाग्राम)

KGF Star Yash fan commits suicide एक्टर यश अपनी फिल्म KGF के बाद न सिर्फ कन्नड़ बल्कि देशभर में सुपरस्टार बन गए हैं. 8 जनवरी को उनका जन्मदिन था. इस मौके पर एक फैन की हरकत ने उन्हें हिला कर रख दिया है. एक्टर का जबरा फैन उनसे ना मिल पाने की वजह से इतना निराश हुआ कि उसने खुदकुशी कर ली.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रवि नाम का एक 26 साल का ये फैन, गारमेंट फैक्ट्री में काम करता था. रवि, एक्टर यश के घर के बाहर काफी देर से मंडरा रहा था. बार बार कोशिशों के बाद भी रवि को KGF स्टार के घर में घुसने नहीं दिया गया. कहा जा रहा है कि वो यश से मिलना चाहता था. जब फैन, एक्टर से मिलने में कामयाब नहीं हुआ तो उसने एक्टर के घर के बाहर ही खुद पर पेट्रोल डालकर और आग लगा ली.

घटना के वक्त आसपास मौजूद लोगों ने कंबल से आग पर काबू पाया और रवि को विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन हॉस्पिटल ले जाने तक काफी देर हो चुकी थी. रवि का शरीर करीब 70 प्रतिशत तक जल चुका था. आखिरकार उसकी मौत हो गई. बता दें, हर साल रवि, यश के घर के बाहर जाता था और उनके साथ सेल्फी खिंचवाता था.

इस साल दिग्गज एक्टर अंबरीश (Ambareesh) के निधन की वजह से यश ने बर्थडे सेलिब्रेट नहीं किया था. जिसकी वजह से एक्टर अपने जबरा फैन से नहीं मिल पाया. सुसाइड के बारे में पता चलने के बाद यश अस्पताल गए थे. उन्होंने रवि के परिवारवालों को सांत्वना दी.

इस दुखद घटना पर बोलते हुए यश ने कहा- ''रवि ने मेरे जन्मदिन पर मेरे साथ सेल्फी खिंचवाई थीं. मुझे कहते हुए खेद है लेकिन ये फैंडम नहीं है. मैं नहीं मानता कि वो फैन हो सकता है. मैं अपने फैन से अपील करता हूं कि ऐसा कदम ना उठाएं. मैंने जन्मदिन से कुछ दिन पहले वीडिया जारी कर कहा भी था कि मैं इस साल बर्थडे सेलिब्रेट नहीं कर रहा हूं. ये बहुत दुखद है.''

अस्पताल के बर्न वार्ड के HOD डॉक्टर केटी कमलेश ने रवि से हुई आखिरी बातचीत के बारे में बताया. उन्होंने कहा- ''रवि आखिरी बार भी यश के बारे में ही बात कर रहा था. जब हम उसके जख्मों की ड्रेसिंग कर रहे थे तो रवि ने पूछा क्या यश मुझसे मिलने आएंगे?''

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें