scorecardresearch
 

बॉलीवुड में जल्द होगी शाहिद के सौतेले भाई की एंट्री, पहली फिल्म का पोस्टर रिलीज

बॉलीवुड में इस साल कई सेलेब्स के किड्स की एंट्री होने वाली है. इसी लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है, शाहि‍द कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर का.

शाहिद कपूर भाई ईशान खट्टर के साथ शाहिद कपूर भाई ईशान खट्टर के साथ

बॉलीवुड में इस साल कई यंग और फ्रेश चेहरे देखने को मिलेंगे और इस लिस्ट में शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर का नाम भी शामिल हो गया है. ईशान की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' का लुक रिलीज हो गया है.

बता दें कि ईशान इन दिनों माजिद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में ईशान बतौर लीड एक्टर डेब्यू कर रहे हैं. इस फिल्म के पोस्टर को ईशान ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया.

शाहिद-मीरा का 'कॉफी विद करण' में रोमांस

A second look at our labour of love, 'Beyond the Clouds'. Blood, sweat and tears.

A post shared by Ishaan Khatter (@ishaan95) on

ईशान खट्टर शाहिद की मां नीलिमा अजीम और एक्टर राजेश खट्टर के बेटे हैं. शाहिद और ईशान के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है. ईशान भी अपने भाई की तरह कोरियोग्राफर श्यामक डावर के स्टूडेंट रहे हैं.

शाहिद कपूर के भाई ईशान दीपिका पादुकोण के साथ करेंगे डेब्यू

खबरें थीं कि इस फि‍ल्म में पहले दीपिका पादुकोण ईशान की बहन के रोल में नजर आने वाली थीं. उनका लुक टेस्ट भी किया गया था, लेकिन इसकी तस्वीरें लीक होने के बाद उन्हें फि‍ल्म में कास्ट नहीं किया गया. मिड-डे में छपी एक खबर के मुताबिक, तस्वीरें लीक होना मजीदी को पसंद नहीं आया.

फिल्म 'बियांड द क्लाउड्स' का पोस्टर बर्लिन फि‍ल्म फेस्टिवल में रिलीज किया गया है. फिल्म के डायरेक्टर मजीदी ऑस्कर नॉमिनेटेड डायरेक्टर हैं. मजीदी द सांग ऑफ़ स्पैरोज़, बारन, द कलर ऑफ़ पैराडाइज़ और चिल्ड्रेन ऑफ़ हेविन जैसी विश्व-प्रसिद्ध फ़िल्मों के लिए जाने जाते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें