scorecardresearch
 

शाहीन बाग फायरिंग से दुखी सोनम कपूर, कहा- बंद करो नफरत की ये राजनीति

शनिवार को ऐसी ही एक और अनहोनी शाहीन बाग इलाके में हुई जब एक व्यक्ति बन्दूक लेकर पहुंच गया. हालांकि बाद में दिल्ली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. ऐसे में बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज ने भी इस मामले पर दुख जताते हुए अपनी राय रखनी शुरू कर दी है.

सोनम कपूर (PTI फोटो) सोनम कपूर (PTI फोटो)

राजधानी दिल्ली के शाहीन बाग में CAA और NRC को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है. शुक्रवार को एक नाबालिग युवक ने जामिया इलाके में ओपन फायरिंग की थी, जिसमें एक छात्र घायल हो गया था. तो वहीं शनिवार को फिर एक बार शाहीन बाग इलाके में एक व्यक्ति तमंचा लेकर पहुंच गया और वहां गोली चलाई.

गोली चलाने वाले कपिल गुर्जर ने कहा, 'हमारे देश में सिर्फ हिन्दुओं की चलेगी'. हालांकि बाद में दिल्ली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. इस एक के बाद एक हुए हिंसा के मामले से आम लोगों में काफी गुस्सा, डर और हैरानी है. ऐसे में बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज ने भी इस मामले पर दुख जताते हुए अपने गुस्से का इजहार किया है.

धीमी शुरुआत के बाद रफ्तार पकड़ रही सैफ की फिल्म Jawaani Jaaneman

सोनम कपूर ने कहा ये...

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने ट्वीट कर लोगों से नफरत ना फैलाने की अपील की है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'भारत में ऐसा होगा मैंने कभी इस बात की कल्पना भी नहीं की थी. ऐसी खतरनाक विभानजकारी राजनीति बंद करो. इससे नफरत फैलती है. अगर आप अपने आपको हिन्दू मानते हो तो समझ लो कि आपका धर्म आपके कर्म के बारे में होता है और ये जो हो रहा है वो उसमें नहीं आता.'

गरीबी में बीता भोजपुरी के इस सुपरस्टार का बचपन, छिपकर देखते थे फिल्में

सोनम कपूर के इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की और उनपर सवाल भी उठाए. फिर भी सोनम कपूर भी पीछे नहीं हटीं और उन्होंने सभी को करारे जवाब दिए. देखिए सोनम कपूर को लोगों ने क्या कहा और उन्होंने कैसे उनकी बातों का सामना किया:

सोनम कपूर को पिछली बार फिल्म जोया फैक्टर में देखा गया था. फिलहाल उनके किसी प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं हुआ है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें