scorecardresearch
 

शाहरुख ने बताया- घर में घुस गया था एक फैन, पूल में नहा कर ही लौटा

शाहरुख खान यूके में अपनी फिल्म फैन के रिलीज के लिए गए हुए थे. वहां उन्होंने अपने क्रेजी फैन से जुड़ा एक रोचक किस्सा शेयर किया.

शाहरुख खान शाहरुख खान

सुपरस्टार शाहरुख खान के लिए लोग क्रेजी हैं. कई फैंस उनसे बस एक बार मिलने की इच्छा लिए उनके घर मन्नत तक पहुंच जाते हैं. हाल ही में शाहरुख ने यूके में एक इंटरव्यू के दौरान अपने एक फैन की दीवानगी का रोचक किस्सा शेयर किया.

शाहरुख ने यूके के एक चर्चित अखबार द इंडिपेंडेंट से मुलाकात के दौरान बताया कि कैसे सिक्योरिटी गार्ड द्वारा रोके जाने के बावजूद शाहरुख का एक फैन उनके घर के अंदर घुस गया और उनके स्विमिंग पूल में नहाने लगा.

प्रियंका-दीपिका नहीं, नई हीरोइन संग डॉन 3 में रोमांस करेंगे शाहरुख!

शाहरुख ने बताया कि जिस स्विमिंग पूल में वो नहाते हैं वो फैन बस उसी में नहाना चाहता था. इसके अलावा उसकी और कोई तमन्ना नहीं थी. उसने शाहरुख से मिलने तक की भी जिद नहीं की और उनके ऑटोग्राफ के लिए किसी तरह की गुजारिश भी नहीं की. बता दें कि शाहरुख उन चुनिंदा कलाकारों में हैं जिन्हें लोग पागलों की तरह चाहते हैं. शाहरुख के जन्मदिन पर उनके बंगले के बाहर हर साल कई प्रशंसकों की भीड़ इकट्ठा होती है.

शाहरुख की मीडिया मैनेजर बनी कटरीना कैफ, PHOTO हुई वायरल

बता दें कि शाहरुख यूके, अपनी फिल्म 'फैन' के रिलीज होने के अवसर पर गए हुए थे. वहीं उन्होंने अपने क्रेजी फैन से जुड़ा ये रोचक किस्सा शेयर किया. भारत में फैन 2016 में रिलीज हुई थी.  फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया था. फिल्म हिट साबित हुई थी. इसमें शाहरुख खान ने डबल रोल प्ले किया था और ये फिल्म भी एक सुपरस्टार और उसके एक खतरनाक क्रेजी फैन की कहानी थी जो बाद में उसका दुश्मन हो जाता है.

फिल्मों की बात करें तो शाहरुख खान इस समय 'जीरो' की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी हैं. वो इसमें एक बौने का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म इस साल 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें