scorecardresearch
 

बहुत कमजोर हो गए हैं दिलीप कुमार, मिलने पहुंचे शाहरुख खान

सोमवार को शाहरुख खान, दिलीप कुमार से मिलने पहुंचे. दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल पर दोनों की तस्वीरें शेयर की गई हैं.

शाहरुख खान, दिलीप कुमार शाहरुख खान, दिलीप कुमार

दिलीप कुमार की खराब तबीयत की खबर सुन सोमवार को शाहरुख खान उनसे मिलने उनके घर पहुंचे. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीर वायरल हो रही है. तस्वीर में दिलीप कुमार बहुत कमजोर नजर आ रहे हैं और शाहरुख ने उनका हाथ पकड़ रखा है. इस तस्वीर को दिलीप कुमार के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है. करीब दो घंटे पहले उनके ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर बताया गया था कि उनकी तबीयत अब ठीक है.

दिलीप कुमार, शाहरुख को अपने बेटे की तरह मानते हैं. पिछले साल अगस्त में भी शाहरुख उनसे मिलने उनके घर गए थे. इस मुलाकात की तस्वीर सायरा बानो ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि साहब के मुंह बोले बेटे उनसे मिलने घर पहुंचे.

एक्टर ने ली 1 लाख फीस, तो उड़ीं फिल्म इंडस्ट्री बंद होने की खबरें

95 साल के हो चुके दिलीप कुमार कई सालों से किडनी की समस्या से जूझ रहे हैं. पिछले साल 11 दिसंबर को दिलीप कुमार ने अपना बर्थडे भी नहीं मनाया था. दरअसल, बर्थडे से कुछ दिन पहले ही वो अस्पताल से घर लौटे थे और डॉक्टर्स ने उन्हें इंफेक्शन से बचने की सलाह दी थी. इस कारण जन्मदिन पर कोई दिलीप कुमार से मिलने नहीं आया था.

दिलीप कुमार की तबीयत अक्सर बिगड़ जाती है, जिस कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ता है. हालांकि उनकी पत्नी सायरा बानो हर समय उनके साथ रहती हैं और उनका ख्याल रखती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें