scorecardresearch
 

जीरो फ्लॉप हुई तो शायद न मिले शाहरुख को कुछ वक्त तक काम

शाहरुख खान की फिल्म जीरो 21 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म में अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ फीमेल लीड रोल प्ले कर रही हैं.

शाहरुख खान और सलमान खान शाहरुख खान और सलमान खान

सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म "जीरो" 21 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. आनंद एल. राय निर्देशित यह फिल्म शाहरुख खान की अब तक की सबसे अनूठी फिल्म इसलिए कही जा रही है क्योंकि इसमें उन्होंने एक बौने शख्स की भूमिका निभाई है. फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. अब रिलीज के बाद इसका पहला वीकेंड यह फैसला कर देगा कि फिल्म दर्शकों को कैसी लगी.

फिल्म दिसंबर में क्रिसमस वीक पर रिलीज होने जा रही है. यह देखना दिलचस्प होगा कि यह हिट होती है या किंग खान की रईस, फैन और जब हैरी मेट सेजल जैसी फिल्मों का हिस्सा बन जाती है. हिंदुस्तान टाइम्स से एक बातचीत में शाहरुख ने कहा, "यदि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली तो शायद अगले कुछ महीनों तक उनके पास काम नहीं रहे."

उन्होंने कहा, "देखिए मैं चीजों को बदल तो नहीं सकता हूं और यदि मैं चीजों को बदल नहीं सकता तो इस बारे में बात ही क्यों की जाए. यदि लोगों को ऐसा लगता है कि जीरो मेरे लिए महत्वपूर्ण फिल्म है तो यह उनकी भावना है. अल्लाह ना करे कि यदि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल सकी तो क्या होगा? शायद मुझे अगले 6 से 10 महीने तक काम ही ना मिले."

शाहरुख ने कहा कि वह अपनी कला और टैलेंट पर यकीन करते हैं और चीजें अच्छी होंगी. फिल्म के बारे में बता दें कि इसमें कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा अहम किरदार निभाती नजर आएंगी. फिल्म के गाने रिलीज हो चुके हैं और इन्होंने दर्शकों के दिलों में पहले ही जगह बना ली है. फिल्म के बारे में ट्रेड विशेषज्ञों का अनुमान है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें