scorecardresearch
 

संजू ने रणबीर कपूर को बताया गलत, कहा- उनकी 10 से ज्यादा गर्लफ्रेंड

संजय दत्त की बायोपिक में बताया गया है कि संजू की 308 गर्लफ्रेंड रहीं. फिल्म में रणबीर कपूर का ये डायलॉग काफी पॉपुलर भी रहा.

संजू संजू

संजय दत्त की बायोपिक में बताया गया है कि संजू की 308 गर्लफ्रेंड रहीं. फिल्म में रणबीर कपूर का ये डायलॉग काफी पॉपुलर भी रहा.

संजय दत्त ने इंडिया टुडे टेलीविजन के राहुल कंवल को दिए खास इंटरव्यू में बताया कि उन्हें लगता है कि उनकी 308 गर्लफ्रेंड रही हैं. वे उन सबके नाम नहीं जानते. उन्होंने कभी गिना भी नहीं. फिल्म में भी वे यही कहते दिखते हैं कि इतना होगा.

संजय बोले-कोई छवि बदलने के लिए 25-30 करोड़ रुपए खर्च नहीं करेगा

जब संजू के ट्रेलर लॉन्च पर रणबीर की गर्लफ्रेंड के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि उनकी 10 से भी कम गर्लफ्रेंड रही होंगी. इस बारे में इंटरव्यू के दौरान संजय ने कहा कि वे शर्त लगा सकते हैं रणबीर की 10 से ज्यादा गर्लफ्रेंड रही होंगी.

संजय ने आगे कहा कि जब उन्होंने अपनी बायोपिक देखी तो अंत में उनकी आंखों में आंसू आ गए. उन्हें यकीन नहीं हुआ कि ये उनकी बायोपिक है. वे फिल्म खत्म होने के बाद विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी के गले लगकर खूब रोए.

संजय दत्त ने एक अन्य इंटरव्यू में कहा कि दरअसल राजकुमार हिरानी को संजू पर फिल्म बनाने की सलाह उनकी पत्नी मान्यता ने दी थी. उन्होंने हिरानी को संजू की जिंदगी से जुड़े 2-3 हादसे बताए तो वे सुनकर आवाक रह गए. इसके बाद उन्होंने फिल्म बनाने का फैसला लिया.

हाथ पर लिख कर संजू के डायलॉग याद करते थे रणबीर! ऐसे बने मुन्ना भाई

संजय ने बताया कि उनकी जिंदगी में दो महिलाओं की बड़ी भूमिका है. एक उनकी मां और दूसरी उनकी पत्नी मान्यता दत्त. संजय ने कहा कि जब वे जेल में थे, तब उनकी पत्नी ने काफी जिम्मेदारी से बच्चों को संभाला और उन्हें भी भरोसा दिया कि सब कुछ ठीक होगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें