scorecardresearch
 

खत्म हुआ इंतजार, सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट का ट्रेलर रिलीज

सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म 'ट्यूबलाइट' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में क्या होगा खास जानें, यहां...

X
सलमान खान सलमान खान
6

सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' ट्रेलर लॉन्च हो गया है. ट्रेलर इमोशनल, फनी और थोड़ा एक्शन से भरपूर है. फिल्म में सलमान लक्ष्मण सिंह बिश्त के किरदार में हैं, जो मंद बुद्धि हैं. उन्हें लोग ट्यूबलाइट बुलाते हैं.

सोहेल खान फिल्म में भी सलमान के भाई बने हैं, जिनका नाम भरत है. भरत जंग लड़ने के लिए सीमा पर जाते हैं, लेकिन वहां से वापस नहीं आ पाते. इसके बाद लक्ष्मण अपने भाई की खोज में जुट जाते हैं. लक्ष्मण कैसे अपने भाई को वापस लाते हैं, उन्हें किन कठनाइयों का सामना करना पड़ता है- फिल्म की कहानी इसी पर आधारित है.
बज गया सलमान का 'रेडियो', फिल्म 'ट्यूबलाइट' का पहला गाना हुआ रिलीज

फिल्म का पहला गाना 'रेडियो' रिलीज भी हो चुका है और फिल्म ईद पर रिलीज होगी.

देखें फिल्म का ट्रेलर:

25 मई गुरुवार सुबह से ही फिल्म के ट्रेलर का प्रमोशन फिल्म के ऑफिशियल ट्विटर पेज के अलावा सलमान खान और कबीर खान ने भी किया.

Yakeen aur #TubelightTrailer aayega aaj raat theek 8:59 PM ko! 🙋‍♂️@BeingSalmanKhan @kabirkhankk @amarbutala @starindia @StarGoldIndia pic.twitter.com/K0M2lGrIeU

इसके अलावा फिल्म के सीन्स कई फोटो भी ट्विटर पर शेयर किए गए जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गए.

कुछ दिन पहले सलमान खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो 1991 का है, जिसमें सलमान अपनी फिल्म 'पत्थर के फूल' का म्यूजिक लॉन्च करते दिखाई दे रहे हैं.

कटरीना को लेकर सलमान का TWEET, 'मैं कितना बड़ा ट्यूबलाइट हूं'

वीडियो में सलमान अपने फैंस को ऑटोग्राफ दे रहे हैं. फैंस सलमान की एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. साथ ही सलमान मुंबई के गेटी गैलेक्सी थिएटर से लेकर मराठा मंदिर तक फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे. फिल्म में सलमान के साथ रवीना टंडन भी थीं.

ट्रेलर से पहले ही सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' का रिकॉर्ड, इमोजी हुआ VIRAL

सलमान के फैन क्लब ने फेसबुक पर यह वीडियो शेयर की है.

गौरतलब है कि ईद के मौके पर 23 जून को रिलीज होने वाली 'ट्यूबलाइट' को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है. यह कबीर के साथ सलमान की तीसरी फिल्म है. इससे पहले जोड़ी ने 'एक था टाइगर' (2012) और 'बजरंगी भाईजान' (2015) जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें