scorecardresearch
 

51 साल के सलमान को अभी जल्दी नहीं, बताया- कब करेंगे शादी?

बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बेचलर सलमान खान ने अपनी शादी से जुड़े सवाल का बेबाक अंदाज में जवाब दिया. जानें क्या बोले दबंग खान...

X
सलमान खान सलमान खान

सभी के चहेते एक्टर सलमान खान से हर कोई जानना चाहता है कि वह शादी कब करेंगे. 51 साल के भाईजान कब तक कुंवारे रहेंगे किसी को नहीं पता. उन्हें बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बेचलर हीरो का टैग देना गलत नहीं होगा. हाल ही में एक इंटरव्यू में दंबग खान ने अपनी शादी से जुड़े सवाल का बेबाक अंदाज में जवाब दिया.

आमतौर पर वह शादी से जुड़े सवाल को टाल देते हैं. लेकिन अब वह इस पर खुलकर बोले हैं. उन्होंने कहा, बहुत सारे लोगों को मेरी शादी की चिंता सताती है. मेरी शादी जिस वक्त होनी होगी हो जाएगी. अगर नहीं होनी होगी तो नहीं होगी.

पद्मावती पर बोले सलमान- भंसाली की फिल्म में कभी कुछ गलत नहीं होता

सलमान ने सीधे शब्दों में इस सवाल का जवाब दिया. वैसे उनके जवाब पर गौर फरमाए तो लगता है कि उन्हें शादी की कोई जल्दी नहीं है. लेकिन यह बात भी सामने आई कि सलमान को शादी से कोई परेशानी नहीं है. अगर भविष्य में उन्हें लगा तो वह शादी कर सकते हैं. इस बहुचर्चित विषय को उन्होंने किस्मत के हवाले छोड़ दिया है.

सलमान खान का निजी जिंदगी में कई एक्ट्रेस के साथ अफेयर रह चुका है. जिनमें से कुछ के साथ उनका शादी करने का प्लान था. लेकिन बात नहीं बन पाई. कहते हैं वह ऐश्वर्या राय, कटरीना के साथ सीरियस रिलेशन में थे और शादी करना चाहते थे. लेकिन उनके प्यार की गाड़ी आग नहीं बढ़ पाई. इन दिनों सलमान के विदेशी मॉडल यूलिया वंटूर को डेट करने की चर्चा है. दोनों के शादी करने की कई बार खबरें आती हैं.

कुत्तों से सलमान के भाइयों की तुलना, जुबैर ने कहा- चैनल ने बनाया दाऊद का दामाद

दंबग खान के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो जल्द ही उनकी एक्शन पैक्ड फिल्म टाइगर जिंदा है रिलीज होने वाली है. इसमें उनके साथ उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ होंगी. दोनों 5 साल बाद एकसाथ फिल्म में दिखेंगे. दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. इसके अलावा सलमान ने रेस-3 की शूटिंग भी शुरू कर दी है. इसमें सकीब सलीम, बॉबी देओल और डेजी शाह भी अहम किरदार में नजर आएंगे. फिल्म को रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें