scorecardresearch
 

बाढ़ की वजय से 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग कश्मीर में नहीं होगी

फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग 9 अप्रैल से कश्मीर में होने वाली थी. इसके लिए सभी उत्साहित भी थे लेकिन अब बाढ़ जैसी प्राकृतिक आपदा के बाद अब वहां शूटिंग शेड्यूल रद्द हो गया है.

X
Kareena Kapoor and Salman Khan
Kareena Kapoor and Salman Khan

फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की शूटिंग 9 अप्रैल से कश्मीर में होने वाली थी. इसके लिए सभी उत्साहित थे लेकिन अब बाढ़ जैसी प्राकृतिक आपदा के बाद अब वहां शूटिंग शेड्यूल रद्द हो गया है.

एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक, डायरेक्टर कबीर खान एक फाइटिंग सीन और एक गाना कश्मीर की वादियों में शूट करने वाले थे लेकिन अभी इस योजना को रो‍क दिया गया है.

इस फिल्म के इन खास सीन्स को शूट करने के लिए करीब 30-35 दिनों के शूटिंग शड्यूल की योजना बनाई गई थी. यह भी कहा जा रहा है कि अगर यह शूटिंग होती है तो कश्मीर में सलमान खान का यह पहला दौरा होगा. फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के डायरेक्टर कबीर खान ने इस फिल्म के इस शूट के बारे में पहले जानकारी देते हुए कहा था, 'फिल्म की 70 प्रतिशत शूटिंग हो चुकी है और बाकी शूटिंग कश्मीर में होनी बाकी है. इस शेड्यूल के लिए अप्रैल और मई के महीने का लंबा शेड्यूल तय किया गया है. इसके अलावा सलमान की सुरक्षा के लिए पुख्ते इंतजाम भी किए गए हैं.'


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें