scorecardresearch
 

सलीम खान ने ट्विटर पर नसीरुद्दीन शाह को लताड़ा

राजेश खन्ना पर नसीरुद्दीन की ओर से की गई टिप्पणी को लेकर अभिनेता ओमपुरी के बाद अब सलमान खान के पिता सलीम खान ने भी शाह पर निशाना साधा है.

सलीम खान और नसीरुद्दीन शाह सलीम खान और नसीरुद्दीन शाह

नसीरुद्दीन शाह द्वारा राजेश खन्ना को खराब एक्टर कहने के बाद जो बवाल मचा था, वो धीरे-धीरे ठंडा पड़ ही रहा था कि सलीम खान ने उसे फिर हवा दे दी है.

सलीम खान ने नसीरुद्दीन शाह का नाम ना लेते हुए ट्विटर पर उन्हें आड़े हाथों लिया. सलीम खान ने कहा, 'राजेश खन्ना मिलेनियम के पहले और आखिरी सुपरस्टार हैं. जो उन्हें औसत दर्जे का एक्टर कहते हैं, उन्हें पता होना चाहिए कि कोई व्यक्ति इतनी ऊंचाई पर तभी पहुंच सकता है जब उसके अंदर कोई क्वालिटी होती है.'

दरअसल कुछ दिनों पहले नसीरुद्दीन शाह ने 'हिंदुस्तान टाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में कहा था, '1970 में हिंदी फिल्मों में साधारण और औसत दर्जे की क्वालिटी आ गई. यही वह वक्त था जब राजेश खन्ना नाम के एक्टर ने इंडस्ट्री में कदम रखा था. उनकी तमाम सफलताओं के बावजूद मुझे लगता है कि मिस्टर खन्ना एक बेहद सीमित कलाकार थे. सच तो यह है कि वह एक खराब कलाकार थे.'

नसीरुद्दीन की टिप्पणियों से नाराज ट्विंकल ने ट्विटर पर लिखा , 'सर, अगर आप जीवित व्यक्ति की इज्जत नहीं कर सकते, तो कम से कम मृत्य व्यक्ति की इज्जत करें क्योंकि वो आपको जवाब नहीं दे सकता.' हालांकि बाद में नसीरुद्दीन ने माफी मांग ली थी.

आपको बता दें कि सलीम-जावेद की लिखी 'अंदाज' और 'हाथी मेरे साथी' जैसी बहुत सी फिल्मों में राजेश खन्ना ने काम किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें