scorecardresearch
 

नेपोटिज्म पर बोले साजिद खान, क्या होगा जब शाहरुख का बेटा बॉलीवुड में आएगा?

डायरेक्टर साजिद खान ने नेपोटिज्म पर बयान दिया है. उन्होंने अपने ह्यूमरस अंदाज में कहा कि सोचिए क्या होगा जब शाहरुख का बेटा फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करेगा.

X
साजिद खान और शाहरुख खान
साजिद खान और शाहरुख खान

आजकल नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड में जंग छिड़ी हुई है. हर जगह यही चर्चा है कि स्टारकिड्स को बॉलीवुड में गॉडफादर की बदौलत आसानी से एंट्री मिल जाती है. इस बारे में अब डायरेक्टर साजिद खान का बयान सामने आया है. अपने ह्यूमरस अंदाज में साजिद ने कहा कि सोचिए क्या होगा जब शाहरुख का बेटा फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करेगा.

साजिद ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू मं कहा, 90% लोगों को नहीं पता कि परिवादवाद क्या होता है. मेरे ख्याल से बॉलीवुड में बहुत सारे प्रोड्यूसर और डायरेक्टर अपने बच्चों को लॉन्च करने की कोशिश करते हैं. लेकिन देखा गया है कि ऑडियंस उन्हें रिजेक्ट कर देती है. ऐसा इसलिए क्योंकि अंत में टैलेंट ही चलता है. हालांकि फिल्मी बैकग्राउंड से होने की वजह से पहला ब्रेक आसानी से मिल जाता है. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि स्टार किड्स के लिए सब कुछ बहुत आसान होता है. साजिद खान ने अपना उदाहरण देते हुए कहा, मैं फिल्म इंडस्ट्री से हूं और एक सक्सेसफुल फिल्ममेकर का बेटा होने के बावजूद मेरे और मेरी बहन फराह के पास खाने के लिए कुछ नहीं था. हम सभी अपनी मेहनत की बदौलत यहां पहुंचे हैं.

उरी अटैक पर फिल्ममेकर साजिद खान का रिएक्शन जानकर चौंक जाएंगे आप

साजिद खान ने वरुण धवन का भी उदाहरण देते हुए कहा, लोग वरुण की फिल्में थियेटर में डेविड धवन की वजह से नहीं देखने जाते. यह वरुण धवन का टैलेंट है. उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा का भी उदाहरण दिया जिन्होंने बिना फैमिली बैकग्राउंड के सफलता हासिल की. साजिद खान ने कहा, सोचिए तब क्या होगा जब शाहरुख के बेटे इंडस्ट्री में डेब्यू करेंगे. अभिषेक बच्चन ने अपने काम की वजह से स्टारडम हासिल किया नाकि सरनेम की वजह से. लोगों को सरनेम की कुछ नहीं पड़ी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें