scorecardresearch
 

रिलेशनशिप्स के बहाने फिल्म का प्रचार कर रही हैं कंगना, छिड़ी बहस

कंगना रनोट इन दिनों फिल्म सिमरन का प्रचार कर रही हैं, साथ ही रिलेशनशिप्स पर पूछे जाने वाले सवालों के भी बेबाक जवाब दे रही हैं. इसे लेकर उनकी आलोचना भी शुरू हो गई है, जिस पर उनकी बहन रंगोली ने ट्वीट भी किए हैं.

कंगना रनोट और रंगोली चंदेल कंगना रनोट और रंगोली चंदेल

आजकल एक तरफ कंगना अपनी फिल्म सिमरन के प्रमोशन में बिजी हैं, दूसरी तरफ अपनी रिलेशनशिप्स को लेकर लगातार बयान दे रही हैं. इस पर फिल्म इंडस्ट्री और मीडिया से जुड़े कुछ लोगों का कहना है कि कंगना को सिर्फ फिल्म पर बात करनी चाहिए, उन्हें गैर जरूरी मुद्दों को नहीं उठाना चाहिए.

एक प्रमुख अखबार की वरिष्ठ पत्रकार ने जब ये सवाल उठाया, तो कंगना की बहन रंगोली भी इस बहस में शामिल हो गईं. उन्होंने इस मुद्दे पर पत्रकार के पिछले कई आर्टिकल्स का हवाला देते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं.

रंगोली का कहना है कि क्या उन्हें नहीं पता कि एक लड़की किस स्थिति में अपनी जिंदगी से जुड़ी इतनी निजी बातों को दुनिया के सामने लाती है. उन्होंने यहां तक कहा कि उन्हें अपनी बहन पर गर्व है. अगर सौ बार उससे इस तरीके के सवाल किए जाएंगे, तो वो सौ बार जवाब देगी. वह पलटने वाले लोगों में से नहीं है. रंगोली के इस तरह के ट्वीट्स पर उन्हें कंगना के फैंस का भी खूब सपोर्ट मिल रहा है.

 

वैसे भी कंगना तो कंगना हैं. उन्होंने खुद भी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि अगर उन्हें इंटरव्यूज के लिए बुलाया जाएगा. सवाल पूछे जाएंगे, तो वो जवाब भी देंगी. हालांकि अब उनकी बहन रंगोली के भी इस मामले में शामिल हो जाने से, ये बहस तेज हो गई है कि कंगना अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान अपनी रिलेशनशिप्स के मुद्दों पर इतना खुलकर बात क्यों कर रही हैं.

वैसे हंसल मेहता निर्देशित कंगना की फिल्म सिमरन 15 सितंबर को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी. फिल्म की कहानी एक गुजराती लड़की सिमरन के इर्द-गिर्द घूमती है. कंगना का किरदार इस फिल्म में काफी बेबाक, बिंदास और अल्हड़ है. उनके किरदार सिमरन को जुआ खेलने और चोरी करने की बुरी लत है. इससे पहले कंगना रनौत फिल्म 'रंगून' में दिखी थीं. इस फिल्म से कंगना को काफी उम्मीदें थीं लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसे ठंडा रिस्पॉन्स मिला.

 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें