scorecardresearch
 

EX बॉयफ्रेंड की हरकत पर गुस्साईं कंगना, बोलीं-उसे पीट देती तो अच्छा होता

इंटरव्यू में रिलेशनशि‍प और इंडस्ट्री की सच्चाई बेबाकी से बयां करने वाली कंगना रनौत ने किए ऐसे ऐसे खुलासे जिन्हें जानकर चौंक जाएंगे आप:

कंगना रनौत कंगना रनौत

कंगना रनौत ने हाल ही में एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जो खुलासे किए हैं वो वाकई चौंकाने वाले हैं. ना सिर्फ बॉलीवुड फैन्स बल्कि कई बॉलीवुड सिलेब्स भी उनके इन खुलासों से हैरान हैं. रितिक रोशन संग अफेयर, ब्रेकअप, पैचअप से लेकर इंडस्ट्री के एक नए चेहरे को बेनकाब करने वाली इस अदाकारा की हिम्मत की हर कोई दाद देता नजर आ रहा है.

कंगना ने बताई अपनी खौफ़नाक दास्तां, अनुराग बासु के यहां गुजारनी पड़ीं 15 रातें

इस इंटरव्यू में कंगना ने ना सि‍र्फ रितिक रोशन पर उन्हें मानसिक तौर पर प्रता‍ड़ि‍त करने का आरोप लगाया बल्कि उन सभी इल्जामातों का भी मुंह तोड़ जवाब दिया है जि‍नके एवज में उन्हें डायन तक करार दे दिया गया था. कंगना से जब उनके एक्स बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन के बारे में सवाल किया कि अध्ययन ने उन पर काला जादू करने का आरोप लगाया था...तो इस सवाल पर कंगना पहले तो हंस पड़ी फिर उन्होंने इसकी कहनी बयां की. कंगना ने बताया कि उनकी एक बहुत अच्छी एस्ट्रोलजर दोस्त हैं जिनसे वह असकर अपने कैलेंडर के बारे में राय लेती रहती थीं.

कंगना बोलीं- 'अध्ययन ने मुझे एक दफा कहा कि मैं भी करियर को लेकर तुम्हारी एस्ट्रोलजर दोस्त से मिलना चाहता हूं, मैंने कहा ठीक है मैंने अध्ययन को उनसे मिलावाया और फिर उन्होंने अध्ययन को कुछ उपवास जैसे रखने के उपाय बताए. लेकिन अध्ययन ने बाद में चलकर इसे ब्लैक मैजिक और पता नहीं क्या क्या नाम दे डाले.'

कंगना के पांच बयान: करण जौहर से रितिक तक, किसी को नहीं छोड़ा

कंगना ने अध्ययन सुमन पर इस बात को लेकर भी सवाल उठाया कि जब उन्हें लगा कि मैं काला जादू और उनके साथ मारपीट करती हूं तो वो पहले कभी क्यूं सामने नहीं आए. ब्रेकअप के आठ साल बाद, जब रितिक कॉन्ट्रोवर्सी वाला मामला चल रहा था तभी ही क्यों उन्हें ये सब याद आया?

इंटरव्यू में इसी बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कंगना से जब पूछा गया कि अध्ययन सुमन के पिता और जाने माने एक्टर शेखर सुमन ने भी उन पर उनके बेटे को पीटने का आरोप  लगाया था...इस सवाल पर वह बोलीं, 'वह 95 किलो का आदमी और मैं 49 किलो की लड़की क्या उसे पीट सकती हूं, अगर ऐसा है तो दुनिया में कुछ भी हो सकता है. अब तो मुझे लगता है कि उसे ऐसे ही नहीं छोड़ देना चाहिए था बल्कि उसे वाकई पीट देती तो अच्छा होता.'

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें