scorecardresearch
 

अजय देवगन की इस फिल्म के लिए घुड़सवारी सीख रहे हैं सैफ

सैफ अली खान जल्द ही अजय देवगन की फिल्म तानाजी में विलेन का रोल प्ले करते नजर आ सकते हैं. खबर है कि वह इस फिल्म के लिए घुड़सवारी सीख रहे हैं.

X
सैफ अली खान
सैफ अली खान

सैफ अली खान जल्द ही दो पीरियड ड्रामा फिल्मों में नजर आ सकते हैं. जल्द ही फिल्म 'बाजार' के जरिए बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रहे सैफ के 'हंटर' और 'तानाजी' में काम करने की खबरें हैं. फिल्म में वह निगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे. यह पहली बार होगा कि जब वह किसी फिल्म में पूरी तरह से निगेटिव रोल प्ले करेंगे.

बॉलीवुड लाइफ ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि सैफ ने फिल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है. उन्होंने घुड़सवारी सीखना शुरू कर दिया है. वह महालक्ष्मी रेस कोर्स में घुड़सवारी सीख रहे हैं. इससे पहले फिल्म के लिए कंगना रनौत, कृति सेनन, अर्जुन कपूर जैसे तमाम कलाकार यहीं पर घुड़सवारी सीख चुके हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सैफ घुड़सवारी के बेसिक्स जानते हैं इसलिए वह काफी तेजी से सीख रहे हैं. फिल्म का पूरा नाम Taanaji – The Unsung Warrior होगा इसमें अजय देवगन भी अहम किरदार निभाएंगे. माना जा रहा है कि अजय इस फिल्म के हीरो होंगे. तानाजी के लिए जहां सैफ पसीना बहा रहे हैं वहीं खबर है कि अजय को इस फिल्म के लिए कोई खास तैयारी नहीं करनी पड़ रही है.

फिल्म की कहानी तानाजी मालुसरे के जीवन पर आधारित है जो छत्रपति शिवाजी के साथ कई सारी जंगों में शामिल रहे थे. इसमें उनके साथ अजय देवगन भी हैं. एक इंटरव्यू में सैफ ने फिल्म के बारे में बात की. सैफ ने कहा- मैं अजय देवगन की रिस्पेक्ट करता हूं. जीवन के प्रति उनका दृष्टिकोण भी काफी प्रभावित करता है. मैं इस ऐतिहासिक फिल्म का हिस्सा बन कर काफी खुश हूं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें